होम / West Bengal: लोकसभा चुनाव से पहले TMC को लगा बड़ा झटका, तापस रॉय ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

West Bengal: लोकसभा चुनाव से पहले TMC को लगा बड़ा झटका, तापस रॉय ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 4, 2024, 1:40 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),West Bengal: लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में TMC को बड़ा झटका लगता हुआ नजर आ रहा है। जहां चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने की चर्चा के बीच तृणमूल नेता तापस रॉय ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि, तापस रॉय लगातार पार्टी से नाराज चल रहे थे। जिसको लेकर उन्होने अपने एक बयान में कहा था कि, पार्टी उन्हें अहमियत नहीं दे रही है।

ये भी पढ़ें:-Spanish Tourist: स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में विदेशी मीडिया का बयान, जानें क्या कहा

तापस रॉय का गुस्सा

तापस रॉय लगातार रूप से पार्टी से गुस्सा चल रहे थे। जहां आज TMC को लेकर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि, पार्टी में उन्हें महत्व नहीं दिया जा रहा है और जब जनवरी में ईडी की छापेमारी हुई थी, तो ममता बनर्जी ने उनका समर्थन नहीं किया न ही सांत्वना दी थी। जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में भ्रष्टाचार को लेकर ED तापस के घर पहुंची थी। उस समय नौशाद सिद्दीकी, अधीर चौधरी, सजल घोष तापस के समर्थन में नजर आए थे, लेकिन तृणमूल से कोई भी उनके साथ खड़ा होते हुए नहीं दिखा। तापस के भीतर इस बात को लेकर भी नाराजगी चल रही है।

ये भी पढ़ें:-National Safety Day 2024: राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस क्यों मनाया जाता है, जानिए इसका इतिहास और महत्व 

ये भी पढ़े:-Pakistan: कनाडा में उतरने के बाद पाक फ्लाइट अटेंडेंट क्यों हो रहे गायब? वजह जान रह जाएंगे हैरान

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.