Thursday, October 21, 2021
HomeखेलSecond Qualifier in IPL क्या शानदार फार्म में चल रही केकेआर को...

Second Qualifier in IPL क्या शानदार फार्म में चल रही केकेआर को रोक पाएगी दिल्ली

Second Qualifier in IPL
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 अपने चरम पर है। आज सीजन के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच बड़ा मुकाबला होगा। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। आज जो जीता वह फाइनल में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भिड़ेगा। दिल्ली की टीम पिछले सीजन की फाइनलिस्ट है, वहीं कोलकाता ने इस सीजन के फेज-2 में जोरदार प्रदर्शन किया है। इस मैच की विजेता टीम 15 अक्टूबर को होने वाले फाइनल मुकाबले में चेन्नई से भिड़ेगी।

फिलहाल KKR की टीम शानदार फॉर्म में है। उसने पिछले चार में से तीन मैच जीते हैं। टीम लगातार दो मैच जीत चुकी है। ऐसे में दिल्ली के खिलाफ जीतकर केकेआर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। कोलकाता ने पिछले मैच (एलिमिनेटर) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था। केकेआर को 8 में से 6 मुकाबलों में जीत मिली है। 28 सितंबर को दिल्ली के साथ हुई भिड़ंत में भी केकेआर ने तीन विकेट से जीत हासिल की थी।

वहीं इस सीजन में दिल्ली की टीम ने भी लाजवाब प्रदर्शन किया है। दिल्ली कैपिटल्स लीग मैचों के बाद पॉइंट्स टेबल में नंबर-1 पर रही थी। फिलहाल कोलकाता का पलड़ा भारी नजर आता है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 30 मैच हुए हैं। इसमें से KKR ने 15 और दिल्ली ने 14 मैच जीते हैं। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE