Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 October 2021 Written Update in Hindi

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 October 2021 Written Update in Hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में सीरत ने आरोही और अक्षरा को अपने साथ बॉक्सिंग अकादमी में ले जाने का फैसला किया। कार्तिक सीरत से कहता है कि बच्चों को बॉक्सिंग अकादमी में ले जाना जरूरी नहीं है क्योंकि सुवर्णा उनकी देखभाल करेगी।

सीरत बताती है कि सुवर्णा को आराम की जरूरत है क्योंकि वह लगातार आरोही और अक्षरा की देखभाल कर रही है। कार्तिक सीरत से सहमत हो जाता है और अपने बच्चों को अपने साथ ले जाता है। इस बीच, मुकेश को सीरत के फैसले के बारे में पता चलता है और वह उनकी कार के पीछे चलने का फैसला करता है।

कार्तिक कार चलाता है और सीरत को अपने गंतव्य तक पहुंचने तक धैर्य रखने के लिए कहता है। मुकेश कार्तिक की कार का पीछा करता है लेकिन उसका स्कूटर बीच सड़क पर टूट जाता है। आगे, कार्तिक सीरत को सूचित करता है कि वह अरविंद से निजी कोचिंग लेगी।

(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 October 2021 Written Update in Hindi) मनीष सीरत पर गुस्सा हो जाएगा

कार्तिक सीरत को एशियाई टूर्नामेंट तक सब कुछ मैनेज करने के लिए कहता है। सीरत लगातार कार्तिक की सराहना करती है। वहीं अरविंद सीरत से उनके प्रशिक्षण को लेकर स्क्रिट बनाए रखने के लिए कहता है क्योंकि महासंघ नियमों के उल्लंघन के लिए उस पर प्रतिबंध लगा सकता है।

गोयनका के घर में, मनीष शाम को अभ्यास करने के लिए सीरत पर क्रोधित हो जाता है क्योंकि उसे लगता है कि सीरात एक मां और बहू के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को छोड़ रही है। इसके अलावा, मुकेश निजी कोचिंग में व्यस्त होने के कारण सीरत को रंगे हाथों पकड़ लेता है।

(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 October 2021 Written Update in Hindi) मुकेश सीरत का मोबाइल चेक करेगा

मुकेश ने सीरत को अपनी प्लानिंग में फंसाने का फैसला किया और उसकी शिकायत महासंघ से की। दूसरी ओर, गोयनका पिकनिक पर जाने का फैसला करते हैं। सीरत वापस रहने का फैसला करती है क्योंकि उसे चैंपियनशिप की तैयारी करनी है। कार्तिक अपने परिवार के साथ जाने का फैसला करता है। इस बीच, मुकेश उसके खिलाफ सबूत लाने के लिए सीरत का मोबाइल चेक करता है।

(हमने यह एपिसोड चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।)

 

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा देगी हर सवाल का जवाब

 

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE