संबंधित खबरें
महाराष्ट्र फतह के बाद फिर से चुनावी तैयारी में जुटे Fadnavis, शरद पवार ने सीधे CM को कर दिया कॉल, राज्य की राजनीति में अभी नहीं थमा है तूफान
GST Council Meeting Highlights: कौड़ियों के दाम में मिलेंगी ये चीजें, निर्मला सीतारमण के इस फैसले से खुशी से उछल पड़े सभी वर्ग के लोग
हिमंत सरकार ने की बड़ी कार्रवाई, असम में 24 घण्टें में 416 लोगों को किया गया गिरफ्तार, बाकी राज्यों के लिए बना रोल मॉडल
कांग्रेस के बुरे दिन बरकरार! हरियाणा, महाराष्ट्र के बाद इस राज्य से आई बुरी खबर, सहयोगी ने ही दे दिया बड़ा घाव
विपक्ष के लगातार अमित शाह पर किए जा रहे हमलों का बीजेपी ने निकाला तोड़, पार्टी जल्द शुरू करेगी ये काम, कांग्रेस और सपा की उड़ने वाली है नींद
'वीटो लगाने की अनुमति नहीं देगा…' जाने बिना नाम लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर ने किस देश की लगा दी क्लास?
India News (इंडिया न्यूज़),Air India: दिल्ली-बेंगलुरु उड़ान में एक यात्री ने अतिरिक्त पैसे चुकाने के बावजूद टूटी खिड़की वाली सीट मिलने पर एयर इंडिया की आलोचना की। यह घटना गुरुवार, 4 अप्रैल को हुई जब यात्री ने टूटी हुई सीट देखी, जिसके बाद एयरलाइन ने एक इंजीनियर की मदद ली। हालाँकि, इंजीनियर टूटी हुई सीट को ठीक नहीं कर सका, यात्री ने दावा किया। उन्होंने आगे एयर इंडिया पर उनकी खराब सेवाओं के लिए सवाल उठाया और पूछा कि एयरलाइन यात्रियों को उचित सीट भी क्यों नहीं मुहैया करा सकी।
Paid extra 1k for a broken window seat (22A) on Air India AI512 from DEL to BLR on 4th Apr. They called the engineer to fix it, but he couldn't. Is this what I paid the flight fare for? Can't I atleast expect a proper seat after paying so much? @airindia @DGCAIndia @Ministry_CA pic.twitter.com/j2vxlcRbnt
— Name cannot be blank (@Kaijee04) April 6, 2024
यात्री ने एक्स पर लिखा, “4 अप्रैल को एयर इंडिया AI512 पर DEL से BLR तक टूटी हुई विंडो सीट (22A) के लिए अतिरिक्त 1k का भुगतान किया गया। उन्होंने इसे ठीक करने के लिए इंजीनियर को बुलाया, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सका। क्या मैंने इसी के लिए उड़ान का किराया चुकाया है? कर सकते हैं” क्या मुझे इतना भुगतान करने के बाद कम से कम एक उचित सीट की उम्मीद है?” और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय और नागरिक उड्डयन मंत्रालय को भी टैग किया।
PM Modi: बिहार में पीएम मोदी का दौरा आज, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद
एयर इंडिया ने यात्री के ट्वीट का जवाब दिया और उससे बुकिंग विवरण मांगा। बाद में उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि एयरलाइन मामले की जांच करेगी और सुधारात्मक कार्रवाई करेगी।
I have.
— Name cannot be blank (@Kaijee04) April 6, 2024
एयरलाइन ने जबाव देते हुए लिखा, ”नमस्कार, विवरण साझा करने के लिए धन्यवाद। आपकी प्रतिक्रिया महत्वपूर्ण है, और उम्मीदों पर खरा न उतरने के लिए हम क्षमा चाहते हैं। हम मामले की जांच करेंगे और सुधारात्मक कार्रवाई करेंगे। एयरलाइन ने लिखा, ”इसे हमारे ध्यान में लाने के लिए धन्यवाद।”
इस साल जनवरी में, कंटेंट निर्माता श्रेयति गर्ग ने महंगी टिकट कीमतों के बावजूद उड़ान में निम्न सुविधाओं पर प्रकाश डाला था। अपने 2.5 साल और सात महीने के बच्चों के साथ यात्रा करते हुए, सुश्री गर्ग ने निराशा व्यक्त की क्योंकि उड़ान में मनोरंजन और तीन सीटों के लिए रोशनी काम नहीं कर रही थी, जिससे उन्हें और उनके परिवार को अंधेरे में रहना पड़ा। टूटी सीटों और मनोरंजन की कमी ने यात्रा को अपेक्षा से कम सुखद बना दिया, जिससे उन्हें इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी चिंताओं को साझा करने के लिए प्रेरित किया गया।
Karnataka Heatwave: बेंगलुरु में गर्मी ने तोड़ा 15 वर्षों का रिकॉर्ड, बारिश का इंतजार
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.