होम / PM Modi: बिहार में पीएम मोदी का दौरा आज, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद

PM Modi: बिहार में पीएम मोदी का दौरा आज, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 7, 2024, 7:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi: चुनावी बिगुल बजते ही सभी पार्टियां देश के भीतर प्रचार-प्रसार करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (7 अप्रैल 2024) को बिहार के नवादा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए वोट मांगेंगे। नवादा जनसभा में बीजेपी नेताओं के साथ-साथ एनडीए के अन्य घटक दलों के सदस्य भी हिस्सा लेंगे। वहीं, एक हफ्ते के अंदर प्रधानमंत्री की बिहार में यह दूसरी चुनावी रैली है।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

इससे पहले 4 अप्रैल को बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री ने जमुई सीट से एनडीए के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की थी। नवादा में पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को गया, औरंगाबाद और जमुई के साथ नवादा लोकसभा क्षेत्र में मतदान होगा।

इससे पहले उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रहे गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। मोदी दूसरी बार नवादा पहुंचने वाले हैं।

 Aaj Ka Rashifal: कुछ राशियों का खुलेगा आज किस्मत का दरवाजा, जानें अपना राशिफल

रामनवमी से पहले नवादा से गरजेंगे मोदी!

रामनवमी से पहले मोदी नवादा से हुंकार भरेंगे और अपने उम्मीदवार की जीत का दावा भी करेंगे। इस दौरान मोदी केंद्र की एनडीए सरकार द्वारा मगध को दी गई सुविधाओं और उसकी प्रगति के लिए किए गए प्रयासों के बारे में विस्तार से बताएंगे।

सीएम नीतीश भी रहेंगे मौजूद

प्रधानमंत्री की सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरएलएमओ प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष मांझी के अलावा एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान सभा को संबोधित करेंगे। मंच पर उपमुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

Earthquake: अंडमान सागर महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.3 रही तीव्रता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT