होम / Himanta Biswa Sarma: "2014 से असम में मुस्लिम और हिंदू शांति से रह रहे हैं" सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

Himanta Biswa Sarma: "2014 से असम में मुस्लिम और हिंदू शांति से रह रहे हैं" सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 12, 2023, 1:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Himanta Biswa Sarma: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि उन्हें मुसलमान का वोट अभी नहीं चाहिए क्योंकि हमारा संबंध इससे ऊपर है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा की असम में मुस्लिम और हिंदू शांति से रह रहे हैं। कांग्रेस की सरकार के दौरान जब मैं मंत्री था तो हर चार से पांच साल में सांप्रदायिक संघर्ष गलत नीति के कारण होता था लेकिन 2014 के बाद से असम में पूरी तरह शांति है।

मुस्लिम बेटा-बेटी को डॉक्टर बनना है- सीएम सरमा

सीएम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जनजातीय विद्रोही संगठन एक-एक करके मेंस्ट्रीम आ रहे हैं राज्य में हिंदू और मुस्लिम शांति से रह रहे हैं आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जब मैं दिल्ली में बोलता हूं कि मदरसा बंद करो इसका मतलब है कि मुस्लिम बेटा-बेटी को डॉक्टर बनना है हमारे राज्य की 1200 मेडिकल सीट में 380 सीटों पर मुस्लिम लड़के और लड़कियां हैं।

हमें मुस्लिमों का वोट नहीं चाहिए- सीएम सरमा

अभी हमें मुस्लिमों का वोट खासकर बंगाली मुस्लिमों का वोट नहीं चाहिए सारी परेशानी की जड़ वोट ही है कांग्रेस को वोट चाहिए था। इस कारण उन्होंने रोड, स्कूल, कॉलेज नहीं बनवाए और साथ ही घर भी नहीं दिए। मेरा प्रिंसिपल है कि मुझे आपका वोट नहीं चाहिए मुझे अगले 10 साल आपके एरिया में विकास करना है, बाल विवाह खत्म करना है मुझे सुनिश्चित करना है कि मुस्लिम लड़कियां स्कूल और कॉलेज जाएं। अगले 10 से 15 साल यह काम करना है इसके बाद में जाकर वोट मांगूंगा अभी वोट मांगने जाऊंगा तो लेना देना हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर बनाएं स्पेशल तिरंगा आइस्क्रीम, जाने बनाने का आसान तरीका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT