होम / Minor Raped: DSP ने 15 साल की नौकरानी के साथ किया दुष्कर्म, POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज

Minor Raped: DSP ने 15 साल की नौकरानी के साथ किया दुष्कर्म, POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 18, 2024, 10:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Minor Raped: असम के डेरगांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां 15 साल की घरेलू नौकरानी से बलात्कार के आरोप में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि ट्रेनिंग कॉलेज में तैनात डीएसपी ने एक नाबालिग के साथ यौन शोषण किया है। वह डीएसपी के घर पर काम करती थी। डीएसपी की पहचान किरण नाथ के रूप में की गई है। डीएसपी के खिलाफ पॉक्सो समेत कई धाराओं के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है।

नाबालिक के साथ डीएसपी ने किया दुष्कर्म

डीएसपी किरण नाथ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 और POCSO एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। नाबालिग के परिजनों ने बीते शनिवार को गोलाघाट जिले के डेरगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। यह बात पीड़ित परिवार ने मीडिया को बताई है कि वह किसी तरह डीएसपी आवास से भागकर अपने घर आ गयी। उसने हमें सब कुछ बताया तो हमने एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया।

ये भी पढ़े-Royal Challengers Bangalore की Ellyse Perry को मिला Orange Cap, Shreyanka Patil ने पर्पल कैप पर मारी बाजी

डीएसपी किरण नाथ हुए गिरफ्तार

बता दें कि, असम के डीजीपी ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह जानकारी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि डेरागांव के लशित बोरफुकन पुलिस अकादमी में तैनात डीएसपी पर नाबालिग के यौन शोषण का आरोप लगा है और मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, सबूतों के आधार पर डीएसपी किरण नाथ को गिरफ्तार किया गया है।

पत्नि ने छुपाया पति की करतूत

डीजीपी ने आगे कहा कि असम पुलिस की यौन उत्पीड़न के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति है। नाबालिग का आरोप है कि इस काम में डीएसपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया और उसकी करतूतों को छिपाने की कोशिश की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि एक महिला होने के नाते उन्हें लड़की का समर्थन करना चाहिए था लेकिन उसने अपने पति की करतूतों को छुपाया और चुप रही। पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है और सबूत जुटाने की कोशिश की जा रही है। पीड़िता के साथ ही और अन्य गवाहों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

ये भी पढ़े- GST Composition Scheme: टैक्सपेयर्स के पास जीएसटी चुकाने का आखिरी मौका, नजदीक आई कम्पोजिशन स्कीम की समय सीमा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT