होम / UP Election 2022: Anupriya Patel का दावा- पांच चरणों में ही NDA गठबंधन टॉप

UP Election 2022: Anupriya Patel का दावा- पांच चरणों में ही NDA गठबंधन टॉप

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 27, 2022, 8:54 pm IST

इंडिया न्यूज़, बलरामपुर।

अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने रविवार को बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में विकास और कानून व्यवस्था के लिए BJP ही एकमात्र विकल्प है। यूपी के पांच चरणों में हुए चुनाव के दौरान मिल रहे अपार जनसमर्थन में यह साबित कर दिया है कि यहां फिर से भाजपा गठबंधन (NDA) की सरकार बनेगी। एनडीए (NDA) गठबंधन प्रदेश में हीरो बन चुका है, विपक्षी जीरो हो चुके हैं। पिछले पांच सालों में भाजपा (BJP) की प्रदेश सरकार ने पूरे सूबे में रोड व एयर कनेक्टिविटी का जाल बिछाया है। गांव में भी अब 22 घंटे बिजली मिल रही है। गरीबों को मुफ्त राशन, मकान व इज्जत घर आदि दिए गए हैं। सपा केवल समाज को जाति व धर्म के नाम पर बांटकर एक परिवार को सत्ता देने का प्रयास कर रही है। प्रदेश में बसपा व कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

रविवार को जिले के तुलसीपुर, गैसड़ी तथा बलरामपुर सदर विधान सभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने कही। उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की प्रशंसा करते हुए सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। Anupriya Patel ने कहा कि प्रदेश में 5 चरणों में होने वाले चुनाव में एनडीए गठबंधन हीरो हो चुका है, विपक्षी पार्टियां जीरो हो गई हैं। कानून व्यवस्था का आलम यह है कि गुंडे व माफिया या तो जेल में हैं या फिर प्रदेश छोड़कर भाग चुके हैं।

Also Read: UP Election 5th Phase: चित्रकूट में कई बूथों पर EVM खराब, सांसद-मंत्री और प्रत्याशियों ने किया Vote

तुलसीपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पार्टी प्रत्याशी कैलाश नाथ शुक्ला के लिए लोगों से समर्थन व वोट की अपील की। इस अवसर पर पूर्व सांसद दद्दन मिश्र, संत सर्वेश जी महराज, एसएससी ग्रुप के चेयरमैन धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी व श्याम मनोहर तिवारी समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SRH VS RR: घर में दिख सकता है हैदराबाद के बल्लेबाजों का आतंक, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11-Indianews
HD Revanna: एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, गिरफ्तारी से पहले जमानत की अर्जी-Indianews
ट्रम्प ने गाजा समर्थक प्रदर्शनकारियों पर पुलिस के एक्शन का किया तारीफ, कोलंबिया विश्वविद्यालय से जुड़ा था मामला
क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ
Viral Video: कॉलेज फेस्ट में डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रियाएँ-Indianew
SRH VS RR: राजस्थान को हरा टॉप 4 में जगह बनाने चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
SRH vs RR Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
ADVERTISEMENT