होम / Punjab Assembly Election 2022 Results चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी को दी बधाई

Punjab Assembly Election 2022 Results चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी को दी बधाई

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 10, 2022, 4:04 pm IST

Punjab Assembly Election 2022 Results

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Punjab Assembly Election 2022 Results पंजाब के मुख्यमंत्री, चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद हार स्वीकार कर ली। चन्नी ने एक ट्वीट में ‘लोगों के फैसले को स्वीकार किया’ और आप को बधाई दी।

उन्होंने कहा, “मैं पंजाब के लोगों के फैसले को विनम्रता से स्वीकार करता हूं और आप और उनके चुने हुए सीएम भगवंत मान जी को जीत के लिए बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है कि वे लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।”

वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सार्वजनिक रूप से अपनी पार्टी की हार मानते हुए कहा कि जनता की आवाज, रब की आवाज है। उन्होंने जीत के लिए आम आदमी पार्टी को भी बधाई दी है।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्वी सीट से खुद भी बहुत पीछे चल रहे हैं। आम आदमी पार्टी पंजाब की 117 में से 91 सीटों पर आगे चल रही है। अब तक पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपनी जीत के साथ-साथ पंजाब में सरकार बनाने के दावे करते आ रहे थे। इससे पूर्व में कैप्टन अमरिंद्र की सरकार बदलने में भी उनकी अहम भूमिका थी। सरकार बदलने के बद उन्होंने कैप्टन अमरिंद्र सिंह पर कई आरोप लगाए थे।

Also Read : Arvind Kejriwal on Punjab Assembly Election पंजाब विधानसभा चुनाव में आप की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने की बैठक

Also Read : Punjab Assembly Election Result 2022 केजरीवाल ने फोटो शेयर कर दी बधाई

Connect With Us : Twitter | Facebook |

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT