होम / UP Election 2022 Phase-6 : गोरखपुर में अमित शाह और योगी का रोड शो (roadshow) 28 को, कार्यक्रम को यादगार बनाएगी भाजपा

UP Election 2022 Phase-6 : गोरखपुर में अमित शाह और योगी का रोड शो (roadshow) 28 को, कार्यक्रम को यादगार बनाएगी भाजपा

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 27, 2022, 2:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, गोरखपुर.

UP Election 2022 Phase-6 गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड-शो ऐतिहासिक होगा। इसकी तैयारियों में भाजपा नेता जुटे हैं। रोड-शो को सफल बनाने की जिम्मेदारी जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह को मिली है। वह गोरखपुर आ गए हैं। इससे पहले जलशक्ति मंत्री ने बरेली, झांसी, अयोध्या व प्रयागराज में सफल रोड-शो कराया है।

छठवें चरण के चुनाव-प्रचार के लिए भाजपा ने ताकत झोंक दी है। इसके तहत ही 28 फरवरी को रोड-शो कराया जा रहा है। यह रोडशो शहर और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से होकर गुजरेगा। शहर विधानसभा क्षेत्र से योगी आदित्यनाथ और ग्रामीण से विपिन सिंह प्रत्याशी हैं।

इसी सिलसिले में क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने शनिवार को बेनीगंज स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक भी की और अलग-अलग पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि रोडशो के प्रमुख महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता बनाए गए हैं। संख्या प्रमुख ओम प्रकाश शर्मा, सामग्री एवं फोटोग्राफी प्रमुख शशिकांत सिंह व शिवम पांडेय, रूट इंचार्ज के साथ स्वागत में देवेश श्रीवास्तव व अच्युतानंद शाही रहेंगे।

भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह व सत्यार्थ मिश्रा को युवा टीम की जिम्मेदारी दी गई है। महिला टीम की अगुवाई अर्चना सिंह व श्वेता श्रीवास्तव करेंगे। Also Read: Mann Ki Baat : कौन हैं तंजानिया के भाई-बहन, जिनका जिक्र प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात में किया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT