होम / जल्द ही भारत में ऐपल रिटेल स्टोर कर्मचारियों को नियुक्त करना शुरू होगा

जल्द ही भारत में ऐपल रिटेल स्टोर कर्मचारियों को नियुक्त करना शुरू होगा

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 8, 2023, 2:42 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Apple retail stores in India will soon start hiring employees): मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल ने भारत में खुदरा स्टोर कर्मचारियों को भर्ती करना शुरू कर दिया है और अन्य भूमिकाओं को भरने की योजना बना रही है क्योंकि टेक्नोलॉजी कंपनी देश में स्टोर खोलने की तैयारी कर रही है।

कंपनी का करियर पेज भारत में श्रमिकों के लिए व्यापार विशेषज्ञ, “प्रतिभाशाली,” संचालन विशेषज्ञ और तकनीकी विशेषज्ञ सहित कई अलग-अलग जॉब अवसर की सूची के बारे में बताया गया है।

Apple की वेबसाइट वर्तमान में भारत में नौकरी के पदों के लिए सौ से अधिक जॉब अवसर प्रदान कर रही है। शनिवार को पोस्ट किए गए खुदरा पदों को मुंबई और नई दिल्ली समेत देश के भीतर विभिन्न स्थानों के लिए सूचीबद्ध किया गया था।

आपको बता दें, क्यूपर्टिनो, कैलिफोर्निया स्थित तकनीकी दिग्गज ने लंबे समय से भारत में भौतिक खुदरा स्थान स्थापित करने की योजना बनाई है, जो दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजारों में से एक है।
जबकि कंपनी ने 2020 में सीधे ऑनलाइन बिक्री शुरू की थी, मोर्टार स्टोर की योजना अभी तक अमल में नहीं आई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT