होम / Google First Smartwatch : गूगल जल्द लॉन्च कर सकता है अपनी पहली स्मार्टवॉच, लीक्स में सामने आई जानकारी

Google First Smartwatch : गूगल जल्द लॉन्च कर सकता है अपनी पहली स्मार्टवॉच, लीक्स में सामने आई जानकारी

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 3, 2021, 12:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Google First Smartwatch : गूगल शुरू से हे अपने स्मार्ट डिवाइसिस और अमेजिंग फीचर्स के लिए जाना जाता है। और अपने यूजर्स को खुश करने के लिए नए नए प्रयास करता रहता है। वही हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार गूगल अपने पिक्सल फ़ोन के बाद जल्द ही अपनी एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी में है। लीक्सकी मने तो इस स्मार्टवॉच को ‘रोहन’ कोडनेम दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है की यह स्मार्टवॉच सीधे सीधे एप्पल को टक्कर देगी। आइए जानते है इसके बारे में

2022 में हो सकती है लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की मने तो गूगल की यह वाच 2022 में लॉन्च करने वाला है। इस वॉच को ‘रोहन’ कोडनेम दिया गया है और इसपर गूगल का पिक्सल हार्डवेयर ग्रुप काम कर रहा है। आपको बता दें कि इस हार्डवेयर ग्रुप को गूगल ने इसी साल खरीदा है और यह फिटबिट से अलग है। (Google First Smartwatch)

गूगल देगा एप्पल वाच को टक्कर

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है की इस स्मार्टवॉच को ‘पिक्सल वॉच’ कहा जाएगा या नहीं। इस तरह का अंदाजा इसलिए भी लगाया जा रहा है क्योंकि यह स्मार्टवॉच भी वही काम करेगी जो पिक्सल स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड के लिए करते हैं। कीमत की बात करें तो यह उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टवॉच फिटबिट से महंगी होगी और एप्पल वॉच को सीधी टक्कर देगी। (Google First Smartwatch)

Features Of Google Smartwatch

गूगल की यह स्मार्टवॉच बहुत सारे वाच फेसेस के साथ आने की उम्मीद की जा रही है पर वहीं गूगल ने स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई भी जानकारी सांझा नहीं की है यानी आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टवॉच के बारे में कोई खुलासे नहीं हुए हैं। लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक यह स्मार्टवॉच स्टेप काउन्टिंग और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे बेसिक फिटनेस फीचर्स से लैस होगी। यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टवॉच के वेयर ओएस में गूगल फिटबिट इंटीग्रेशन भी लेकर आ सकता है।

(Google First Smartwatch)

Also Read : Honor 60 और Honor 60 Pro लॉन्च, जानिए इनकी स्पेसिफिकेशन्स और इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read : खुशखबरी! Linkedin अब हिंदी में, ऐसे करें लैंग्वेज चेंज

Also Read : Scientists Developed Smallest Camera वैज्ञानिकों का अद्भुद अविष्कार! तैयार किया नमक के दाने जितना कैमरा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT