होम /  Google Pixel 8 Pro Vs IPhone 15 Pro Max: फीचर्स और मजबूती में कौन सा फोन है सबसे बेस्ट, यहां जानें पूरी जानकारी

 Google Pixel 8 Pro Vs IPhone 15 Pro Max: फीचर्स और मजबूती में कौन सा फोन है सबसे बेस्ट, यहां जानें पूरी जानकारी

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 11, 2023, 2:20 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Google Pixel 8 Pro Vs IPhone 15 pro Max : गूगल ने कुछ दिन पहले अपने नए स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 8 को लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने इस बार कैमरा पर काफी फोकस किया है। साथ ही वीडियो और फोटोज एडिटिंग के तमाम टूल्स को इन डिवाइसेस पर जोड़ दिया है। वहीं, स्मार्टफोन की इंडस्ट्री में चर्चा शुरू हो गई है कि गूगल पिक्सेल 8 प्रो और इसके राइवल आईफोन 15 प्रो मैक्स में कौनसा का फोन सब से ज्यादा बेहतर है। अगर आप इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर कंफ्यूज हैं तो आप यहां कंपेरिजन देख सकते हैं।

इन फ़ोन्स की हुई तुलना

आपको बता दें, पिक्सल 8 प्रो ने अपने प्रतिद्वंद्वियों, गैलेक्सी स23 अल्ट्रा और आईफोन 15 प्रो मैक्स की तुलना में कठोर परीक्षणों में बेहतर प्रदर्शन किया है। इन दो अन्य स्मार्टफोन्स को गिरने और खरोंच होने पर अधिक नुकसान हुआ। कुल मिलाकर, पिक्सल 8 प्रो एक टिकाऊ फोन है जो रोजमर्रा के उपयोग में संभावित नुकसानों को संभाल सकता है। वहीं, आईफोन 15 प्रो मैक्स की तुलना में बेहतर ड्रॉप और स्क्रैच प्रतिरोध का प्रदर्शन किया।

पिक्सल 8 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स में अंतर

पिक्सल 8 प्रो नए टेंसर G3 चिपसेट पर चलता है, जो सिलिकॉन की तीसरी पीढ़ी है जिसे गूगल ने अपनी ऑन-डिवाइस AI प्रोसेसिंग को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया है। टेन्सर चिपसेट गीकबेंच जैसे बेंचमार्क में iPhone 15 प्रो मैक्स में A17 प्रो चिप या गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप जितना प्रदर्शन पावरहाउस नहीं लगता है।

ये भी पढ़े-

2024 Kawasaki Ninja ZX-6R: कावासाकी निंजा की फिर से होने वाली है भारत में एंट्री, जानिए इसके कुछ खास फीचर्स

2023 Tata Harrier: टाटा मोटर्स बाजार में लाने वाली है गरमाहट, जल्द लॉन्च होगी हैरियर और सफारी एसयूवी, जानिए क्या है विशेषता

 Oppo Smartphone Launched : ओप्पो ने लॉन्च किया 12 हजार रुपये वाला सबसे तगड़ा स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT