होम / COVID मामलों में उछाल के कारण iPhone 14 लॉन्च में हो सकती है देरी

COVID मामलों में उछाल के कारण iPhone 14 लॉन्च में हो सकती है देरी

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 2:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Apple आमतौर पर हर साल सितंबर के दूसरे सप्ताह के आसपास एक नई फ्लैगशिप iPhone सीरीज लॉन्च करता है। इस साल भी यही योजना थी, जब तक कि COVID ने चीन को एक बार फिर से प्रभावित नहीं किया। और अब कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है। अब तक, iPhone 14 सीरीज के सितंबर में आधिकारिक होने की उम्मीद थी, लेकिन अब एक ताजा रिपोर्ट में ऐसी खबर सामने आई है कि अबकी बार इसके लॉन्च में कुछ देरी हो सकती है।

चार नए आईफोन होंगे लॉन्च

Apple iPhone 14 Series Launch

 

इस साल चार नए आईफोन मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल हैं। रिपोर्ट्स में यह नहीं बताया गया है कि लॉन्च में कितनी देरी होगी। फिलहाल कोई लॉन्च डेट का भी खुलासा नहीं हुआ है। रिपोर्टों से पता चलता है कि iPhone 14 लॉन्च में देरी हो सकती है क्योंकि चीन में COVID-19 मामलों में हालिया उछाल के कारण प्रतिबंधों से इसका उत्पादन प्रभावित हुआ है, जो कि Apple का सबसे बड़ा असेंबली हब है।

ये भी पढ़े : Nothing Phone 1 के लॉन्च से पहले सामने आई स्‍पेसिफ‍िकेशंस, फ़ोन स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से होगा लेस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT