होम / iQOO Z6 Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, OnePlus को टक्कर देगा नया फोन

iQOO Z6 Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, OnePlus को टक्कर देगा नया फोन

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 16, 2022, 6:27 pm IST

iQOO Z6 Pro 5G Launch Date

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। iQOO जल्द ही भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। ब्रांड ने हाल में ही iQOO Z6 5G को भारत में लॉन्च किया है और अब इसका प्रो वेरिएंट इंट्रोड्यूश होगा। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंपनी ने कन्फर्म कर दी है। iQOO Z6 Pro 5G इस महीने के अंत में यानी 27 अप्रैल हो लॉन्च हो रहा है। हैंडसेट में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेस दिया जाएगा। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या कुछ नया हो सकता है।

iQOO Z6 Pro 5G की लॉन्चिंग डिटेल्स
आईकू अपने इस फोन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर टीज कर रहा है
इसको कंपनी 27 अप्रैल को भारत में लॉन्च करेगी। इसके अलावा ब्रांड ने फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर और 66W की फास्ट चार्जिंग को भी कन्फर्म किया है। कंपनी का दावा है कि यह अपने सेगमेंट का सबसे फास्ट 5G स्मार्टफोन होगा। iQOO Z6 Pro 5G को ब्रांड 25 हजार रुपये से सेगमेंट में लॉन्च कर सकता है।

iQOO Z6 Pro 5G Launch Date

क्या होंगे फीचर्स?
ब्रांड ने इसके प्रोसेसर और चार्जिंग कैपेसिटी जैसे फीचर्स की जानकारी पहले ही दे दी है। साथ ही यह फोन Amazon पर उपलब्ध होगा यह भी कन्फर्म हो गया है। स्मार्टफोन में पॉलीकॉर्बोनेट रियर पैनल दिया जा सकता है।
इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें दो बड़ी रिंग वाला कॉन्फिग्रेशन मिलेगा। कंपनी ने इसे मल्टी कैमरा सेटअप नाम दिया है। इस सेलअप के ऊपर वाले होल में एक और नीचे वाले सेटअप में दो कैमरा लगे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट में 6.4-inch का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो Full HD+ रेज्योलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 1300 Nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। वहीं रियर साइड में कंपनी 64MP के मेन लेंस वाला सेटअप दे सकती है। इस सेटअप में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है।

iQOO Z6 Pro 5G Launch Date

डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 778G चिपसेट दिया जाएगा, जो 8GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 66W की चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसमें स्टीरियो स्पीकर, गेमिंग मोड जैसे कई फीचर्स मिल सकते हैं। डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड FunTouch OS पर काम करेगा।

Also Read: हस्‍तशिल्‍पों की पहचान के लिए जीआई टैग मिलना क्‍यों जरूरी Handicrafts should get GI Tags to Protect Identity

Also Read: हरियाणा के खिलाड़ियों का Race Walking Championship 2022 में कमाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT