होम / Jio Recharge Offers: सालभर के रिचार्ज मे मिलेगा मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन, फ्री कॉलिंग और भी बहुत कुछ

Jio Recharge Offers: सालभर के रिचार्ज मे मिलेगा मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन, फ्री कॉलिंग और भी बहुत कुछ

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 28, 2023, 12:33 am IST
ADVERTISEMENT
Jio Recharge Offers: सालभर के रिचार्ज मे मिलेगा मुफ्त OTT सब्सक्रिप्शन, फ्री कॉलिंग और भी बहुत कुछ

India News (इंडिया न्यूज़), Jio Recharge Offers: अक्सर कई लोग हर महीने किसी सस्ता सा प्लान का तलाश करते हैं। वहीं, कुछ लोगों को हर महीने की झंझट भी नहीं चाहिए होती है और वह चाहते है कि, कोई ऐसा प्लान मिल जाए जिससे कम दाम में जबरदस्त फायदा मिल जाए। वहीं, हर कोई सस्ते में अच्छा बेनिफिट चाहता है और इस चाहत को पूरा करता है। एकमात्र रिलायंस जियो दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो अपने ग्राहकों के लिए कई ऐसे प्लान को पेश करता है, जिससे उन्हें बार-बार रिचार्ज से छुटकारा मिल जाएगा। बता दें कि, रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कुछ ऐसे प्लान ऑफर करता है, जिसे एक बार रिचार्ज कर लिया तो पूरे साल का फायदा मिलता रहेगा। तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे प्लान के बारे में जिसमें 1 साल की वैलिडिटी मिलती है।

2999 रुपये का प्लान- रिलायंस जियो का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें खास बात ये है कि दिवाली ऑफर के तहत इस प्लान के साथ 23 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी मिलती है। कॉलिंग के तौर पर ग्राहक इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी पा सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 2.5GB डेटा हर दिन मिलता है। इस प्लान में जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलती है।

3226 रुपये का प्लान- इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें खास बात यह है कि, इस प्लान के साथ SonyLiv का फायदा भी मिलता है। 3226 रुपये वाले का इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB मिलता है। इस प्लान में जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दी जाती है। कॉलिंग के लिए इसमें फ्री कॉलिंग मिलती है।

3662 रुपये का प्लान- अगर आपको कॉलिंग, डेटा और OTT का भी मज़ा चाहिए तो आपके लिए यह परफेक्ट है। कॉलिंग के तौर पर इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। इस 3662 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमे खास बात यह है कि, इस प्लान के साथ ग्राहकों को SonyLiv और Zee5 भी मिलता है।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT