होम / JioBook Laptop: जियो लैपटॉप पर भारी छूट, साथ ही 100 GB की स्टोरेज सुविधा मिलेगी मुफ्त

JioBook Laptop: जियो लैपटॉप पर भारी छूट, साथ ही 100 GB की स्टोरेज सुविधा मिलेगी मुफ्त

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 20, 2024, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), JioBook Laptop: मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने भारतीय बाजार के लिए कई किफायती उपकरणों और योजनाओं को लॉन्च करके भारत में दूरसंचार क्षेत्र में क्रांति ला दी है। रिलायंस ने पिछले साल भारत के सबसे सस्ते 4जी सक्षम लैपटॉप में से एक रिलायंस जियोबुक लॉन्च किया था। जो इस समय भारी छूट के साथ उपलब्ध हैं। अगर आप भी लैपटॉप खरीदने की योजना बना रहें, यह खबर आपके काम की हो सकती है।

मिल रही है भारी छूट

रिलायंस जियोबुक 4G वर्तमान में कई अन्य लाभों के साथ छूट पर उपलब्ध है। 16499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। JioBooks की वेबसाइट के अनुसार, लोग डिजीबॉक्स पर क्विक हील एंटीवायरस और 100GB क्लाउड स्टोरेज के लिए एक साल की सदस्यता के साथ रिलायंस लैपटॉप खरीद सकते हैं। फिलहाल JioBook 4G की कीमत छूट के बाद 14,701 रुपये है। इसके अलावा खरीददार चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर 350 रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

Reliance JioFiber के इस ऑफर को नहीं कर पाएंगे इग्नोर, यूजर्स के लिए कंपनी ने खोला खजाना

मुफ्त में मिल रही स्टोरेज की सुविधा

नया रिलायंस जियोबुक बॉक्स से बाहर JioOS पर चलता है। यह मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जिसे बढ़ाया जा सकता है। कंपनी लैपटॉप के साथ खरीदारों को 100GB मुफ्त क्लाउड स्टोरेज भी दे रही है। JioBook में 11.6 इंच का एचडी डिस्प्ले है। सिर्फ 990 ग्राम वजनी, JioBook दो रंग विकल्पों – ग्रे और ब्लू में आता है।

बेहद हल्का है लैपटॉप

जब डिजाइन की बात आती है, तो नया JioBook प्लास्टिक बॉडी में ‘Jio’ लोगो के साथ 2022 में लॉन्च किए गए जैसा दिखता है। नए रिलायंस जियोबुक का वजन केवल 990 ग्राम है।  यह पुराने संस्करण की तुलना में हल्का है। याद दिला दें, JioBook लैपटॉप को पहली बार इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2022) में प्रदर्शित किया गया था और इसे चुपचाप 19,500 रुपये की किफायती कीमत पर सरकारी ई-मार्केटप्लेस पर सूचीबद्ध किया गया था। उस समय लैपटॉप केवल सरकारी अधिकारियों के लिए ही उपलब्ध था।

यह भी पढे़ें: 

Live Location: कहीं ट्रैक तो नहीं हो रही आपकी लोकेशन, इस तरीके से करें चेक

OnePlus Nord CE 3 Lite: डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल रहा OnePlus का ये फोन, जानिए कीमत और फीचर

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT