होम / OnePlus Nord CE 3 Lite: डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल रहा OnePlus का ये फोन, जानिए कीमत और फीचर

OnePlus Nord CE 3 Lite: डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल रहा OnePlus का ये फोन, जानिए कीमत और फीचर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : February 19, 2024, 10:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज), OnePlus Nord CE 3 Lite: अगर आप भी इस सीजन में वनप्लस लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी का लोकप्रिय और किफायती 5G फोन – OnePlus Nord CE 3 Lite 5G 2,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इस फोन को भारत में 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। अब आप इसे अमेज़न पर 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत को आप बैंक ऑफर्स के जरिए और भी कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आपको 16,950 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

इसके साथ ही आपको ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रांड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। वनप्लस का यह फोन पेस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। इसमें 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ कई दमदार फीचर्स होंगे।

OnePlus Nord CE 3 Lite Leaked Price Is Here; Check It Out! | Beebom

ये भी पढ़े- Sonarika Bhadoria: देवों के देव महादेव की पार्वती ने रचाई शादी, देखें वीडियो

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

  • कंपनी ने इस फोन में 6.72 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है। वनप्लस का यह फोन 8 जीबी रैम और 256 GB तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। फोन में 8 जीबी वर्चुअल रैम भी दी गई है। इससे इस फोन की कुल रैम 16 GB तक बढ़ जाती है।
  • वहीं, प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में LED फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलेगा।
  • फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 67W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि, इस चार्जिंग की मदद से फोन की बैटरी आधे घंटे में 80% तक चार्ज हो जाती है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित OxygenOS 13.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे विकल्प दिए गए हैं।

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT