होम / Kia Carnival Facelift: बेहद शानदार होगी 'नई किआ कार्निवल फेसलिफ्ट', जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Kia Carnival Facelift: बेहद शानदार होगी 'नई किआ कार्निवल फेसलिफ्ट', जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 1, 2023, 5:07 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) 2024 Kia Carnival:  जिसे ऑटो एक्सपो में जिसे दिखाया गया था, नई किआ कार्निवल KA4 नहीं है, बल्कि यह उसका एक अपडेटेड मॉडल है। यह संभवतः इसी रूप में भारत आने वाला हैय़, नई कार्निवल फेसलिफ्ट किआ एसयूवी के ईवी फैमिली से प्रेरित है और इसे एक अलग लुक दिया गया है। इसकी फ्रंट ग्रिल बड़ी है और बड़े L आकार के DRLs हैं और अलॉय व्हील का डिज़ाइन भी नया है। इस नई कार्निवल का आकार अब बड़ा हो गया है। अब इसका केबिन भी विशाल कर दिया गया है। जैसा कि कहा गया है कि यह नया रूप इसे वर्तमान कार्निवल की तुलना में अधिक प्रीमियम एसयूवी बनाता है जो कि, एक मिनीवैन से अधिक था। वहीं इसमें पीछे की तरफ कनेक्टिंग लाइट बार के साथ एल आकार की लाइटें भी दी गई हैं।

पॉवरट्रेन

वहीं इसके इंजन की बात करें तो इसमें एक हाइब्रिड पावरट्रेन को रेंज में जोड़ दिया गया है, लेकिन यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि यह राइट हैंड ड्राइव में भारत स्पेक मॉडल में आएगा या फिर नहीं। भारत के लिए जब नई कार्निवल आएगी तो, वह एक डीजल इंजन और एक V6 पेट्रोल इंजन से विकल्प से लैस रहेगी।

2024 Kia Carnival facelift breaks cover globally with revised lights, new  rear | HT Auto

कैसा रहेगा इंटीरियर?

इसके इंटीरियर का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसमें नए सॉफ्टवेयर के साथ घुमावदार डिस्प्ले और ड्यूल 12.3 इंच टचस्क्रीन मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

कितनी ज्यादा होगी कीमत

बता दें कि, नई कार्निवल जब बाजार में आएगी तो मौजूदा कार से अधिक महंगी रहेगी। लेकिन कीमतों को कम करने के लिए इसका लोकलाइजेशन किया जा सकता है। इसे अधिक तकनीक और लग्जरी के साथ मौजूदा कार्निवल से बहुत अधिक प्रीमियम में रखा जाएगा। इसका EV9 से प्रेरित लुक खरीदारों को काफी पसंद आएगा और यह मॉडल ऑटो एक्सपो में दिखाए गए मॉडल से बहुत ही बेहतर दिखता है। जल्द ही इसके बारे में अधिक डिटेल्स सामने आ जाएंगे। यह सेगमेंट में इनोवा हाईक्रॉस के ऊपर और वेलफायर के नीचे प्लेस किया जाएगा।

ये भी पढ़ें – शोएब मलिक से तलाक के बीच सानिया मिर्जा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, बेटे इजहान के बर्थडे पर नहीं दिखें क्रिकेटर

SHARE

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारतीय-मैक्सिकन मूल की Miss Teen USA ने दिया इस्तीफा, इस वजह से थी परेशान
Ananya Panday ने Met Gala की थीम का बनाया मजाक, मजेदार पोस्ट की शेयर -Indianews
India Maldives Row: ऐसा दोबारा नहीं होगा..,पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर मालदीव के विदेश मंत्री का बयान-Indianews
हीरामंडी की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन से पीड़ित थी Manisha Koirala, एक्ट्रेस किया खुलासा -Indianews
IPL 2024, RCB vs PBKS: स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालो को कोहली ने दिया मुंह तोड़ जवाब, पंजाब के खिलाफ लगाए 6 छक्के – Indianews
Tarapur Atomic Power Station: तारापुर परमाणु रिएक्टरों का परिचालन शुरू होने में फिर हुई देरी, जानें वजह-Indianews
नोट शेयर कर Ali Fazal ने की अपनी लज्जों की तारीफ, Heeramandi में पहले Richa निभाने वाली थी ये किरदार – Indianews
ADVERTISEMENT