होम / Twitter की तरह थ्रेड्स में भी आएगा ये दमदार फीचर, तस्वीरें हुई लीक

Twitter की तरह थ्रेड्स में भी आएगा ये दमदार फीचर, तस्वीरें हुई लीक

Reepu kumari • LAST UPDATED : October 9, 2023, 1:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Trending topic Search Feature: सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अक्सर बहुत से बदलाव होते रहते हैं। अब मेटा के थ्रेड्स ऐप में भी आपको कुछ नए चेंजेज दिख सकते हैं। यूजर्स को जल्द ही ट्रेंडिंग टॉपिक का फीचर थ्रेड में मिल सकता है। इस बात से पर्दा तब उठा जब मेटा के  एक एम्प्लॉई ने गलती से इंटरनेट पर तस्वीर के साथ यह जानकारी पोस्ट कर दी। जो कि वायरल हो गई है।

गौरतलब हो कि जुलाई माह में इसे लॉन्च किया गया था। तब से यूजर्स ऐप में ट्विटर की तरह ट्रेंडिंग टॉपिक की डिमांड कर रहे थे। लगता है कंपनी अपने यूजर्स के डीमांड की जल्द ही पूरा कर सकती है। हाल ही में इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मोसेरी ने द वर्ज के साथ बातचीत में यह साफ किया था कि थ्रेड्स का लक्ष्य ट्विटर के साथ कंपटीशन करना नहीं है और न ही ये प्लेटफार्म न्यूज़ और पॉलिटिक्स के लिए है।

एडम मोसेरी ने कहा थी कि  ‘न्यूज़ और पॉलिटिक्स से आने वाला इंगेजमेंट अच्छा है लेकिन ये अपने साथ जोखिमों को भी लेकर आता है जो प्लेटफार्म के लिए सही नहीं है। एडम के इस बयान के बाद लोग यह कयास लगाने लगे थे कि कंपनी ट्रेंडिंग टॉपिक का ऑप्शन ऐप में नहीं लाने वाली। लेकिन अब नए ट्रेंडिंग टॉपिक्स फीचर को सबसे पहले ऐप डेवलपर विलियम मैक्स ने एक मेटा कर्मचारी द्वारा लिए गए स्क्रीनशॉट के जरिए देखा। इसे गलती से थ्रेड्स पर पोस्ट कर दिया था।

यह भी पढ़ें:-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT