होम / Moto G62 इंडिया 11 अगस्त को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग पेज के जरिए सामने आयी स्पेसिफिकेशन

Moto G62 इंडिया 11 अगस्त को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग पेज के जरिए सामने आयी स्पेसिफिकेशन

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 8, 2022, 11:32 am IST
ADVERTISEMENT
Moto G62 इंडिया 11 अगस्त को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग पेज के जरिए सामने आयी स्पेसिफिकेशन

Moto G62 5G

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला इस हफ्ते भारत में दो नए Moto G सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी 9 अगस्त को भारत में Moto G32 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और अब, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर भारत में Moto G62 5G के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। G62 को भारत में 11 अगस्त को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा।

Moto G62 5G को ग्लोबल मार्किट में जून में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, डिवाइस का इंडियन वर्जन स्नैपड्रैगन 6 सीरीज चिपसेट के साथ आएगा। डिवाइस की कुछ प्रमुख विशेषताओं में 50MP ट्रिपल कैमरा, 5,000mAh की बैटरी और 120Hz डिस्प्ले शामिल हैं।

Moto G62 5G की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अपकमिंग मोटो जी सीरीज डिवाइस स्नैपड्रैगन 695 5जी एसओसी होगा जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.2गीगाहर्ट्ज और एड्रेनो 619 जीपीयू होगी। फोन 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा। इसके साथ-साथ फोन 2GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। फोन के विजुअल की बात करें तो Moto G62 5G में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गयी है। यह 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाला LCD पैनल होगा।

इसके अलावा, फोन के कैमरा फीचर्स की बात करे तो, Moto G62 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का सेकेंडरी लेंस होगा जो अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ सेंसर के रूप में कार्य करता है, और इसमें एक मैक्रो विज़न कैमरा भी दिया गया है। इसके 16MP के सेल्फी स्नैपर में पैक होने की उम्मीद है।

अन्य डिटेल्स

डिवाइस को 5,000mAh की बैटरी यूनिट के साथ पेश किया जाएगा। वैश्विक स्तर पर, डिवाइस 20W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करता है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग ने अभी फिलहाल डिवाइस की चार्जिंग स्पीड का खुलासा नहीं किया है। फोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी है।

भारत में यह डिवाइस मिडनाइट ग्रे और फ्रॉस्टेड ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। डिवाइस एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा और मोबाइल के लिए थिंकशील्ड की भी सुरक्षा दी गयी है। अंत में, फोन IP52 रेटेड भी है, जो एक वाटरप्रूफ डिज़ाइन है।

ये भी पढ़ें : Infinix Hot 12 Pro की आज पहली सेल, फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगा उपलब्ध

ये भी पढ़ें : Realme C33 जल्द होगा भारत में लॉन्च, रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन हुए लीक

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT