होम / धमाकेदार फीचर्स के साथ मोटो G72 भारत में 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए खास फीचर्स की डिटेल्स

धमाकेदार फीचर्स के साथ मोटो G72 भारत में 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए खास फीचर्स की डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 28, 2022, 3:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget news : मोटोरोला भारतीय बाजार में G-सीरीज का एक और स्मार्टफोन Moto G72 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। घोषणा के अनुसार, Moto G72 को देश में 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा। मोटोरोला ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया चैनलों पर की है। लॉन्च की तारीख के साथ, मोटोरोला ने यह भी खुलासा किया है कि Moto G72 10-बिट पोलेड डिस्प्ले और 108MP कैमरा सेटअप पेश करेगा।

लॉन्च से पहले, फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट भी लाइव हो गई है जो मोटो जी72 की सभी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करती है। लॉन्च माइक्रो-साइट से पता चलता है कि Moto G72 एक MediaTek Helio G99 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी के साथ लैस होगा। आइए एक नजर डालते हैं कि Moto G72 के सभी फीचर्स की तरफ।

Moto G72 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

मोटो G72 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 10-बिट OLED डिस्प्ले, 576Hz टच सैंपलिंग रेट और 1300nits पीक ब्राइटनेस जैसी सुविधाएं दी गयी है। अपकमिंग G-सीरीज डिवाइस के डिस्प्ले पैनल में DCI-P3 कलर सरगम ​​और HDR10 सपोर्ट दिया जायेगा।

अपकमिंग Moto G72 को पावर देना के लिए एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर होगा जो 6nm प्रक्रिया पर आधारित है। स्मार्टफोन 6GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। यह स्टॉक एंड्रॉइड 12 को बूट करेगा और साथ ही यह थिंकशील्ड के साथ आएगा जो बिजनेस-ग्रेड सुरक्षा प्रदान करता है।

ऑप्टिकल्स की बात करे तो, Moto G72 ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप की पेशकश करेगा जिसमें 108MP का प्राथमिक शूटर, एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक समर्पित मैक्रो शूटर शामिल है। अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी डेप्थ सेंसर के रूप में दोगुना होगा।

मोटो G72, 5000mAh की बैटरी यूनिट और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। इसमें IP52 रेटिंग भी होगी जो इसे वाटर रेपेलेंट बनाती है। स्मार्टफोन डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी पेश करेगा। इसे देश में दो कलर ऑप्शंस Meteorite Grey और Polar Blue में बेचा जाएगा।

ये भी पढ़े:- टाटा टियागो ईवी भारत में 8.49 लाख रुपये में हुई लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

ये भी पढ़े:- इन त्योहारों पर नए 8 स्कूटर और बाइक लॉन्च करेगी Hero, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है शामिल

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT