होम / Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 4, 2024, 9:08 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Canada Road Accident: भारत के महावाणिज्य दूतावास, टोरंटो ने व्हिटबी में राजमार्ग 401 पर हुई घातक दुर्घटना में शामिल मणिवन्नन, महालक्ष्मी और उनके नवजात पोते की दुखद हानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। कनाडा के टोरंटो में एक सड़क दुर्घटना के कारण परिवार की जान चली गई। आइए इस खबर में आपको बताते हैं पूरी घटना।

भारतीय दूतावास ने शोक किया व्यक्त 

सोमवार को व्हिटबी में राजमार्ग 401 पर एक बहु-वाहन टक्कर में जान गंवाने वाले चार लोगों में एक भारतीय दंपत्ति और उनका पोता भी शामिल था। भारत के महावाणिज्य दूतावास, टोरंटो ने व्हिटबी में राजमार्ग 401 पर हुई घातक दुर्घटना में शामिल मणिवन्नन, महालक्ष्मी और उनके नवजात पोते की दुखद हानि पर गहरा शोक व्यक्त किया। वाणिज्य दूतावास ने कहा, कि “राजमार्ग 401 की टक्कर में भारतीय नागरिकों श्री मणिवन्नन, श्रीमती महालक्ष्मी और उनके पोते की दुखद क्षति पर हार्दिक संवेदना जताई। सीजी ने अस्पताल में शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। हम कनाडाई अधिकारियों के संपर्क में हैं, भारत के जनरल, टोरंटो, एक्स पर एक पोस्ट में कहा।

Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News

हम कनाडाई अधिकारियों के संपर्क में हैं

राजमार्ग 401 की टक्कर में भारतीय नागरिकों श्री मणिवन्नन, श्रीमती महालक्ष्मी और उनके पोते की दुखद क्षति पर हार्दिक संवेदना जाहिर की। सीजी ने अस्पताल में शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। हम कनाडाई अधिकारियों @MEAIndia@HCI_Ottawa के संपर्क में हैं। ओंटारियो की विशेष जांच इकाई के अनुसार, सोमवार रात को हुई टक्कर में तीन महीने के शिशु सहित चार लोगों की जान चली गई। दुर्घटना के समय पीड़ित, भारत से यात्रा कर रहे थे, निसान सेंट्रा में यात्रा कर रहे थे। दंपति के साथ-साथ उनके पोते की भी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। इस दिल दहलाने वाली घटना से चारों तरफ कोहराम मच गया।

India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News

घटना की जांच जारी 

अजाक्स के निवासी, शिशु के दुःखी माता-पिता दुर्घटना में बच गए लेकिन उन्हें चोटें आईं। 33 वर्षीय पिता और 27 वर्षीय मां दोनों अस्पताल में भर्ती थे, जबकि मां का गंभीर चोटों के कारण इलाज चल रहा था। टक्कर में शामिल मालवाहक वैन भी हताहत हो गई। वैन के 21 वर्षीय पुरुष चालक को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके 38 वर्षीय पुरुष यात्री को गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने दुखद घटना से जुड़ी परिस्थितियों की गहन जांच शुरू कर दी है। प्रांत की विशेष जांच इकाई घटना के अनुक्रम को उजागर करने के लिए समर्पित जांचकर्ताओं और पुनर्निर्माणकर्ताओं की एक टीम के साथ, टकराव के विवरण की जांच जारी रखती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT