होम / OnePlus 10R भारत में लॉन्च, इन शानदार फीचर्स से है लेस

OnePlus 10R भारत में लॉन्च, इन शानदार फीचर्स से है लेस

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 29, 2022, 3:44 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

वनप्लस ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 10R को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन में हमे काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। डिज़ाइन की बात करें तो लुक्स के मामले में भी यह फ़ोन काफी शानदार है। फोन दमदार कैमरा, प्रोसेसर और बड़ी बैटरी से लेस है। आपको बता दें यह वहीं फ़ोन है जो चीनी बाजार में OnePlus Ace के नाम से लॉन्च हुआ था। आइए जानते हैं इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स

OnePlus 10R के फीचर्स

OnePlus 10R 5G Specs

फीचर्स की बात करें तो फ़ोन में हमें डुअल सिम स्लॉट देखने को मिलता है। फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करता है। सामने की तरफ फ़ोन में 6.7-inch की Full HD+ रेज्योलूशन वाली AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया है।

फ़ोन को पावर देने एक लिए इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 8100 MAX प्रोसेसर मौजूद है जिसके साथ 12GB की RAM मिलती है। ऑनबोर्ड स्टोरेज की बात की जाएं तो इसमें 256GB की स्टोरेज दी गई है।

OnePlus 10R के कैमरा फीचर्स

OnePlus 10R

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है । इसके साथ ही फ़ोन में हमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिलता है साथ ही एक 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कलिंग के लिए इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फ़ोन सभी कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे 5G, 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB टाइप-सी पोर्ट से भी लेस है।

फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। स्मार्टफोन में दो बैटरी ऑप्शन 4500mAh और 5000mAh की बैटरी मिलती है जिसके साथ 150W और 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 10R की कीमत

OnePlus 10R

कीमत की बात करें तो वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन को दो कॉन्फिग्रेशन के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमे पहला वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज की शुरूआती कीमत 38,999 रुपये है। वहीं डिवाइस के 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल को आप 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं। डिवाइस के टॉप मॉडल 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट Sierra Black कलर की कीमत 43,999 रुपये है। फ़ोन को आप 4 मई दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं ।

ये भी पढ़े : Realme GT 2 की पहली सेल आज, मिल रहा है 5000 रुपए का डिस्काउंट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: तूफान के बीच बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया, उड़ाने रद्द और वापस लाने BCCI बना रहा ये प्लान
घर में लगा तो ली बजरंगबली की तस्वीर, लेकिन जान लीजिये सही दिशा नहीं तो उठाना पड़ जायेगा नुकसान
Retail Payment Platform: इन 4 आसियान देशों के क्रॉस बॉर्डर खुदरा भुगतान प्लेटफॉर्म बनाएगा भारत
शरीर में Cholesterol बढ़ने पर हाथ-पैरों में नजर आते हैं ये गंभीर लक्षण, गलती से भी ना करें नजरअंदाज
New Delhi: दिल्ली से नोएडा जाने वाले इन रास्तों पर थोड़ा संभलकर…वरना फंस सकते हैं लंबे जाम में, जानें क्यों
क्या आप भी सुबह उठने के लिए लगाते हैं एक से ज्यादा Alarm? जान लें इसके ये गंभीर नुकसान
Haryana: कांग्रेस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला
ADVERTISEMENT