होम / 13 अक्टूबर को होगा OnePlus 9RT लॉन्च, पहले ही लीक हुई स्पेसिफिकेशन

13 अक्टूबर को होगा OnePlus 9RT लॉन्च, पहले ही लीक हुई स्पेसिफिकेशन

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 11, 2021, 10:21 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

हैंडसेट निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपने आगामी वनप्लस 9RT स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है, इस फ्लैगशिप फोन को 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने अपने इस आगामी OnePlus Mobile फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स को कंफर्म कर दिया है, इनमें प्रोसेसर से लेकर डिस्प्ले तक की डीटेल्स का जिक्र है। आइए आपको कंफर्म हुए OnePlus 9RT Features के बारे में जानकारी देते हैं।

Specifications of OnePlus 9RT 

वनप्लस के मुताबिक, वनप्लस 9RT स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। साथ ही इसमें E4 AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो वनप्लस 9RT स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Camera of OnePlus 9RT

OnePlus 9RT में 50MP का कैमरा हो सकता है। हालांकि, अन्य कैमरा सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं कि इसमें 8MP या 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है।

OnePlus 9RT की संभावित कीमत

OnePlus 9RT स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इस फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है।

Also Read : New Google Pixel Series जल्द होगी लॉन्च

Also Read : Realme Buds Air 2 लॉन्च होंगे नए अवतार में, जानिए लॉन्च डेट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT