होम / तहलका मचाने आ रहा है सैमसंग का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने फीचर

तहलका मचाने आ रहा है सैमसंग का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने फीचर

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 5, 2022, 9:06 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : सैमसंग कंपनी शुरू से ही बहुत अच्छे फीचर वाले फ़ोन लॉन्च करती आई है। बता दे कि सैमसंग दक्षिण कोरिया की फ़ोन बनाने वाली एक ऐसी कंपनी है जिसके फोन भारत के साथ-साथ कई यूरोपीय देशो में भी धड़ल्ले से बिकते है। अब कंपनी एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसे बिजनेस फोन भी कहा जा सकता है। जी हां कंपनी इस फ़ोन को Samsung Galaxy XCover6 Pro के नाम से पेश करेगी । कंपनी का कहना है कि यह फोन सिक्योरिटी फीचर्स से लेस होगा । Samsung ने अपनी वेबसाइट पर इस फोन के सभी फीचर का खुलासा किया है। यह फोन जुलाई में ही यूरोप, एशिया और मिडिल ईस्ट के बाज़ार में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

जानें फोन के कुछ खास फीचर्स

इस फोन में 6nm वाला ओक्टा कोर प्रोसेसर मिलेगा। अगर इसकी बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4,050 mAh की बैटरी मिलती है और फ़ास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन मिलता है। इस फ़ोन में 6GB तक की रैम मिलती है और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो 128GB का स्टोरेज मिलता है। 1TB तक इस स्टोरेज को बढ़ाने का भी ऑप्शन मिलता है।

50MP का होगा मेन कैमरा

इस फोन में Full HD+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है इसके साइज की बात करें तो 6.6 इंच के साथ है। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप के थ फ़्लैश लाइट भी दी गई ह।इसमें मेन कैमरा 50MP का दिया गया है और अल्ट्रा वाइड कैमरा 8MP का लगा हुआ है। हालांकि इसमें फ्रंट कैमरा 13MP का ही दिया गया है।

5G नेटवर्क भी करेगा स्पोर्ट

यह स्मार्टफोन Android 12 के साथ बाज़ार में आएगा। इसके साथ ही इसके स्पीकर्स Dolby Atoms के लगे होगें। फोन Dust Resistant और Water Resistant भी होगा। इस फोन में Face Recognition होने के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध होग। यह फोन 5G नेटवर्क को भी स्पोर्ट करेगा।

इस फोन कि कीमत के बारे में अभी तक कंपनी ने कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन फिर भी इस फोन के बेस्ट फीचर्स को देखते हुए लगता है कि इसकी कीमत एक लाख के आस पास होगी।

ये भी पढ़े : शानदार फीचर्स के साथ Xiaomi 12S सीरीज आज होगी लॉन्च, यहाँ जानिए कैसे देखे लाइव इवेंट

ये भी पढ़े : व्हाट्सएप का नया फीचर, जिसके जरिये व्हाट्सएप का ‘ऑनलाइन स्टेटस’ सबसे छुपाने में होंगे सक्षम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT