होम / 90Hz AMOLED डिस्प्ले और Helio G95 प्रोसेसर के साथ Tecno Phantom X भारत में हुआ लॉन्च

90Hz AMOLED डिस्प्ले और Helio G95 प्रोसेसर के साथ Tecno Phantom X भारत में हुआ लॉन्च

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 4:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

टेक्नो ने अपने नए स्मार्टफोन Tecno Phantom X को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें बहुत ही कमाल के फीचर्स दिए गए है। यह देखने में काफी आकर्षक और सूंदर है। यह हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ आता है। हालांकि, फोन में MediaTek Helio G95 प्रोसेसर दिया गया है, जो थोड़ा निराश कर सकता है। आइए जानते हैं इस कमाल के फ़ोन की कुछ खास बातें।

Tecno Phantom X की स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Phantom X

Tecno Phantom X 6.7-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन 90Hz तक ताज़ा दर का समर्थन करती है, साथ ही फ़ोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ लेस है, और इसमें ड्यूल apertures हैं। स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी 95 प्रोसेसर के साथ लेस है जो Mali-G76 GPU के साथ होता है। प्रोसेसर को 8GB LPDDR4X रैम के साथ 5GB मेमफ्यूजन रैम और 256GB UFS 2.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा फीचर्स

Tecno Phantom X

कंपनी ने स्मार्टफोन में एक उन्नत कैमरा सिस्टम पेश करने के लिए काफी प्रयास किए हैं। जैसा कि पहले कहा गया है, स्मार्टफोन में दो फ्रंट कैमरों को समायोजित करने के लिए एक ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले है। Tecno Phantom X का प्राइमरी फ्रंट कैमरा 48MP सेंसर है और सेकेंडरी कैमरा 8MP सेंसर है। सेटअप के साथ, फैंटम एक्स एआई पोर्ट्रेट मोड, अल्ट्रा-एचडी इमेज और 105-डिग्री चौड़ी सेल्फी प्रदान करता है।

स्मार्टफोन के रियर पैनल में तीन कैमरा सेंसर, एक 50MP का प्राइमरी लेंस, एक 13MP का सेकेंडरी लेंस और एक 8MP का तीसरा लेंस है। प्राइमरी लेंस 108MP इमेज क्लिक करने में भी सक्षम है। सेंसर 4K रिज़ॉल्यूशन में वीडियो शूट करने में भी सक्षम हैं। आउट ऑफ द बॉक्स, स्मार्टफोन HiOS 8 पर चलता है, जो Android 11 पर आधारित है।

Tecno Phantom X की कीमत

टेक्नो का यह फोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हुआ है। हालांकि, आपको दो कलर ऑप्शन जरूर मिल जाते हैं। इस डिवाइस को आप Iceland Blue और Summer Sunset कलर में खरीद सकेंगे।

इसके 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है। इस हैंडसेट को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीद सकेंगे। इसकी पहली सेल 4 मई को होगी। हैंडसेट पर फिलहाल कोई बैंक ऑफर नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़े : Huawei Mate Xs 2 फोल्‍डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, 120Hz रिफ्रेश रेट स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से है लेस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RCB के फैन्स के लिए खुशखबरी, प्ले ऑफ में पहुंचने की बढ़ी उम्मीद-Indianews
Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के भाजपा में शामिल होने पर राजनाथ सिंह का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Delhi: दिल्ली में इंसानियत हुई शर्मसार, दो बच्चों की हत्या कर पिता फरार-Indianews
French: फ्रांस में महिला के साथ फ्रांसीसी राजनेता ने किया कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT