होम / Mumbai News: अमित शाह को इंडिया एलायंस की फिक्र करने की जरूरत नहीं- संजय राऊत

Mumbai News: अमित शाह को इंडिया एलायंस की फिक्र करने की जरूरत नहीं- संजय राऊत

Abhishek N. Sharma • LAST UPDATED : November 7, 2023, 12:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mumbai News: जब से इंडिया एलाइंस बना है तब से लगातार भाजपा द्वारा निशाना साधा जा रहा हैं कि यह एलाइंस जल्दी टूट जाएगा, और वैसा देखने को मिल रहा है कि आपस में तमाम जो इंडिया एलाइंस में पार्टियां है वह आपस में ही टकरा रही है और इसी पर भाजपा के तमाम बड़े नेता लगातार निशाना भी साथ रहे हैं।

एलायंस की फिक्र करने की जरूरत नहीं

अब संजय राउत उद्धव ठाकरे गुट के नेता ने इंडिया एलायंस के बारे में बात करने वालों निशाना साधते हुए कहा है की उन्हें इंडीया एलायंस के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आगे कहा की अमित शाह को इंडिया एलायंस की फिक्र करने की जरूरत नहीं है अमित शाह को पांच राज्यों में चुनाव है वहां ध्यान देना चाहिए वहां बीजेपी हार रही है और इंडिया एलायंस उन्हे हरा रही है।

इंडिया एलायंस के लीडर हैं सक्षम

संजय राउत ने आगे कहते हुए कहा की। इंडिया एलायंस मैं क्या करना है और क्या नहीं इंडिया एलायंस के जो लीडर है वो सक्षम है। कुछ लोग बोलते हैं कि इंडिया अलायंस में सब कुछ ठीक नहीं है। इंडिया एलायंस का फार्मेशन खास करके लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बनाया गया है
नीतीश कुमार ने एक बात कही है कि कांग्रेस ज्यादा ध्यान चुनाव में दे रही है। इंडिया एलाइंस चुनाव के लिए ही बना है।

2024 में इंडिया एलाइंस जीतने जा रहा

अब जिन राज्यों में चुनाव है वहां कांग्रेस बड़ी पार्टी है अगर बीजेपी को विधानसभा में नहीं हरा पाएंगे तो हम लोकसभा की तैयारी कैसे करेंगे। पांच राज्यों के चुनाव खत्म होने के बाद फिर एक बार इंडिया एलायंस की बैठक होगी और सीट शेयरिंग होगा किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं, 2024 में इंडिया एलाइंस जीतने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: विराट कोहली ही नहीं, मैच में इस खिलाड़ी ने भी बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Sachin on Virat Kohli: विराट कोहली के 49वें शतक पर सचिन ने दी बधाई, कही बड़ी बात

Virat Kohli equals Sachin Tendulkar: विराट कोहली ने की सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी, वनडे क्रिकेट में लगाया 49वां शतक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT