होम / Bihar Crime: 2 महीने की प्रेग्नेंट नाबालिग की प्रेमी ने की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar Crime: 2 महीने की प्रेग्नेंट नाबालिग की प्रेमी ने की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 4, 2024, 6:54 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Crime: 2 महीने की प्रेग्नेंट नाबालिग की प्रेमी ने की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar News

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar Crime: बिहार के मोतिहारी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां  प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर दी। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपी के मामले से जुड़े कई खुलासे हुए हैं।

क्या है पूरा मामला 

मोतिहारी में किशोरी के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल मामला शादीशुदा प्रेमी और नाबालिग प्रेमिका के बीच का है। आरोपी विक्की का मृतका से कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान मृतका दो माह की गर्भवती हो गई।  जानकारी के मुताबिक, शादी का दबाव बना रही थी। इसके चलते आरोपी विक्की ने उसकी हत्या कर दी।

मृतका दो माह की गर्भवती

मामला चिरैया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मेडिकल जांच में डॉक्टर की रिपोर्ट पुलिस को मिली, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं गिरफ्तार आरोपी विक्की कुमार ने कई खुलासे किए हैं। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि किशोरी ने जब शादी का दबाव बनाया तो गिरफ्तार युवक ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। गिरफ्तार युवक पहले से शादीशुदा था। युवक ने विशेष जांच टीम को बताया है कि मृतका से उसका कुछ महीनों से संबंध था। मृतका दो माह की गर्भवती हो गई थी।

UP में इंडिया गठबंधन पर मंडरा रहा खतरा! कांग्रेस ने उठाया ऐसा कदम, कहीं सपा को न पड़ जाए भारी

Bihar News: शराबबंदी की बात प्रशांत किशोर पर ही पड़ गई भारी! जमकर मचा बवाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT