होम / Bihar Crime: पटना में बीजेपी नेता की हत्या पर मंगल पांडे का बड़ा बयान, बोले- 'अपराधी कोई भी हो…'

Bihar Crime: पटना में बीजेपी नेता की हत्या पर मंगल पांडे का बड़ा बयान, बोले- 'अपराधी कोई भी हो…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 9, 2024, 6:25 pm IST
Bihar Crime: पटना में बीजेपी नेता की हत्या पर मंगल पांडे का बड़ा बयान, बोले- 'अपराधी कोई भी हो…'

Bihar Crime: मंगल पांडे

India News Bihar(इंडिया न्यूज) Bihar Crime: राज्य में बढ़ते अपराध और भाजपा नेताओं की जान जाने पर बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से भी उनसे जुड़ा हुआ था। वे हमारे पार्टी के कार्यकर्ता थे। यह मन को दुख पहुंचाने वाली और पीड़ा देने वाली घटना है। पुलिस प्रशासन पूरे मामले पर कार्रवाई कर रहा है। अपराधियों को तुरंत पकड़ा जाएगा। अपराधियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी। भाजपा नेता की हत्या पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर मंगल पांडेय ने कहा कि अपराधी ने अपराध किया है और जो अपराधी हैं उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलेगी। वे भाजपा के कार्यकर्ता थे और इस खबर से हम सभी दुखी हैं।

Deepika Padukone के पहले बच्चे की झलक आई सामने? अस्पताल में गोद में लिए नई तस्वीरें हुई वायरल

मंगल पांडे ने राहुल पर साधा निशाना

वहीं, भाजपा नेता ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर विदेश जाकर भारत में बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर चर्चा करने को लेकर बड़ा हमला बोला है। भाजपा नेता और बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि राहुल गांधी ने कभी इस देश से प्यार नहीं किया। जो देश से प्यार करता है, वह विदेश जाकर अपने देश के लिए एक भी शब्द नहीं कहेगा, जिससे विदेशी मीडिया में नकारात्मक प्रचार हो। राजीव गांधी और सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं, तो ऐसी टिप्पणियां करते हैं। इससे विदेशी मीडिया में भारत को लेकर चर्चा होती है। राहुल गांधी संसद में विपक्ष के नेता हैं, उन्हें भारत की छवि को निखारने के लिए काम करना चाहिए था। भारत का अपमान करना राहुल गांधी की फितरत है।

बिहार में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

पटना में सोमवार (09 सितंबर) की सुबह-सुबह बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना पटना सिटी के मंगल तालाब के पास मनोज कमलिया गेट के पास हुई। सुबह-सुबह हुई गोलीबारी से राजधानी दहल गई। मृतक की पहचान भाजपा नेता श्याम सुंदर उर्फ ​​मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है। घटना सुबह करीब 4 बजे की बताई जा रही है। श्याम सुंदर अभी मनोज कमलिया गेट के पास पहुंचे ही थे कि अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। श्याम सुंदर भाजपा से पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे।

Bilaspur News: फोरलेन पर चार वाहन आपस में टकराए, 3 घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT