होम / JDU MLA: सवाल पूछे जाने पर मीडियाकर्मी पर भड़के जदयू विधायक, कहा-तुमलोग हमारा बाप हो क्या?

JDU MLA: सवाल पूछे जाने पर मीडियाकर्मी पर भड़के जदयू विधायक, कहा-तुमलोग हमारा बाप हो क्या?

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 6, 2023, 9:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), JDU MLA: जदयू विधायक गोपाल मंडल आज (शुक्रवार) एक बार फिर से चर्चे में आएं हैं। दरअसल, पत्रकारों से लगातार पूछे जा रहे सवाल पर उन्होंने पत्रकारों को लपेटे में लिया है। यहां तक उन्होंने गुस्से में मीडिया को यह तक कह दिया कि क्या तुम लोग हमारे बाप हो। वहीं मीडियाकर्मी लगातार गोपाल मंडल से हाथ में रिवॉल्वर लिए अस्पताल पहुंचने से जुड़ा सवाल पूछते रहें।

क्या है पूरा मामला (JDU MLA)

बता दें कि गोपाल मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वो हाथ में रिवॉल्वर लिए अस्पताल पहुंचें थें। जिसे लेकर पुलिस ने गोपाल मंडल को क्लीन चीट दे दिया था। वहीं गोपाल मंडल ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा था कि पोती की तबियत अचानक बिगड़ने से वो आनन-फानन में आत्म रक्षा के लिए रिवॉल्वर ले गए थें। लेकिन होलेस्टर बेल्ट बांधना भूल गए थे। जिसके कारण उन्हें इसे हाथ में रखाना पड़ा था। विधायक को हाथ में ले जा रहे रिवॉल्वर को देख कर आसपास के लोगों में डर का माहौल बन गया था। इसी दौरान उन्में से किसी ने वीडियो बना लिया। जिसके बाद यह मामला लोगों की नजर में आ गया था।

Read more:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT