होम / Man Shot Dead: बड़े भाई का हत्यारा बना छोटा भाई! हैरान कर देगी वजह

Man Shot Dead: बड़े भाई का हत्यारा बना छोटा भाई! हैरान कर देगी वजह

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 12, 2024, 4:47 pm IST

Younger brother killed his own elder brother

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Man Shot Dead: बिहार के नालंदा जिले के बलचंद बिगहा गांव से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां छोटे भाई ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने ही बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान रमातार चौहान के रूप में हुई है, जिसकी हत्या उसके चचेरे भाई रमेश चौहान ने की।

Read More: Bihar News: राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर के समक्ष 2 नए सूचना आयुक्त ने ली शपथ

जानें पूरा मामला

घटना के मुताबिक, दोनों भाइयों के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गांव वालों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत करा दिया था, लेकिन यह मामला दोपहर में गंभीर रूप ले लिया। आरोपी रमेश चौहान ने घर से बंदूक निकाली और अपने बड़े भाई रमातार के घर जा पहुंचा। वहां घुसते ही उसने रमातार पर दो गोलियां दाग दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद गांव में अफरातफरी मच गई और लोग दहशत में आ गए। आरोपी रमेश हत्या के बाद मौके से फरार हो गया, और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने आरोपी की तलाश की शुरू

पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि ग्रामीणों के अनुसार, यह घटना पारिवारिक विवाद का नतीजा है, जो बच्चों के मामूली झगड़े से शुरू हुई और बाद में बड़े भाई की हत्या तक जा पहुंची। पुलिस को घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल की गई बंदूक भी बरामद हो गई है। दूसरी तरफ पुलिस आरोपी रमेश चौहान की तलाश में छापेमारी कर रही है और जल्द ही उसे पकड़ने का आश्वासन दिया है।

Read More: Sitaram Yechury:नेता सीताराम येचुरी का निधन,72 साल की उम्र में एम्स में ली अंतिम सांस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT