होम / Bihar Crime: दहेज में मिली कार से पति-पत्नी करते थे शराब की तस्करी, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar Crime: दहेज में मिली कार से पति-पत्नी करते थे शराब की तस्करी, फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 6, 2024, 10:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Bihar Crime: बिहार में शराबबंदी है। यहां शराब पीना, बनाना और बेचना कानूनन अपराध है। इसके बावजूद आए दिन धड़ल्ले से शराब की तस्करी हो रही है। विपक्ष का आरोप है कि बिहार में धड़ल्ले से शराब बिक रही है। शराब की होम डिलीवरी की जा रही है। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है, जहां पुलिस ने शराब बेचने वाली हसीना को गिरफ्तार किया है। यह महिला अपने पति के साथ मिलकर दहेज में मायके से मिली कार से शराब की तस्करी कर रही थी। पुलिस ने उसे फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरपुर में एक दंपत्ति लग्जरी कार में घूमता था और शराब की होम डिलीवरी करता था। इनके खिलाफ पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद पुलिस ने लग्जरी कार में शराब की होम डिलीवरी कर रही महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। मिठनपुरा थाने की पुलिस ने ग्राहक बनकर कार में शराब की डिलीवरी करते हुए उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

फिल्मी अंदाज में तस्करी

लड़की फिल्मी स्टाइल में लग्जरी कार से लोगों के घरों तक शराब की होम डिलीवरी करती थी। दरअसल, पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि एक लड़की अपनी लग्जरी कार से शराब की होम डिलीवरी करती है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर दंपत्ति को शराब के लिए बुलाया। इसके बाद वह सिविल ड्रेस में शराब खरीदने पहुंची।

दहेज में मिली कार से बेचता था शराब

लड़की शराब पहुंचाने के लिए कार से मिठनपुरा पहुंची। इसके बाद जैसे ही वह शराब पिलाकर पति के साथ कार में बैठने लगी तो पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई के बाद पुलिस ने बताया कि वह अपने कोड वर्ड में शराब की डिलीवरी करता था। महिला के पति सन्नी को दहेज में कार मिली थी। इसी कार से पति-पत्नी मिलकर शराब का काला कारोबार करते थे। कार की तलाशी के दौरान शराब की खेप बरामद हुई। शराब की खरीद-बिक्री की सूचना पर पुलिस ने मदनानी गली में छापेमारी कर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

मिठनपुरा थाना प्रभारी राम एकबाल प्रसाद ने बताया कि कार से शराब का काला कारोबार करने वाले एक दंपती को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को सूचना मिली कि पति-पत्नी शराब बेचने का काम करते हैं। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि धंधेबाजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

ये भी पढ़े:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
Keyboard security issue: इन मोबाइल के यूज़र्स हो जाएं सावधान! आपके साथ ऐसे हो सकता है फ्रॉड- Indianews
CBI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये सीबीआई में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस ये चाहिए योग्यता- Indianews
NIA Recruitment 2024: NIA में बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, जल्द करें आवेदन, मिलेगी ये शानदार सैलरी- Indianews
India-China Talks: ‘भारत कभी नहीं झुकेगा’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चीन को सीमा वार्ता पर दो टूक जवाब -India News
ADVERTISEMENT