होम / Nalanda News: नालंदा में दम्पत्ति के साथ मारपीट और लूटपाट, पुलिस की लापरवाही से दूसरी बार दिया घटना को अंजाम

Nalanda News: नालंदा में दम्पत्ति के साथ मारपीट और लूटपाट, पुलिस की लापरवाही से दूसरी बार दिया घटना को अंजाम

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 27, 2023, 2:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nalanda News: नालंदा में मंगलवार की रात करीब 10 की संख्या में बदमाशों ने घर में घुसकर दम्पत्ति को बंधक बनाते हुए मारपीट एवं लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। मामला नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत रतनपुरा गांव का है। लूटपाट एवं मारपीट की घटना नवल प्रसाद के घर में हुई है। मारपीट की घटना में नवल प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जबकि उनकी पत्नी को मामूली चोट लगी है। जिन्हें इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित की पत्नी ने दिया बयान

नवल प्रसाद की पत्नी श्यामपुरी देवी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी एक ही कमरे में सोए हुए थे। तभी अचानक देर रात छत पर से करीब 10 की संख्या में बदमाश उनके घर में घुस आए। बदमाश ने पहले उन्हें जबरदस्ती पकड़ लिया और खींचकर कमरे से बाहर लेकर चले गए। जहां आंख में पट्टी बांध दी तो वहीं मुंह में कपड़ा ठूस कर पीटने लगे, हाथ और पैर भी रस्सी से बांध दिया। अंदर कमरे में बदमाश उनके पति की पिटाई कर रहे थे। जिसके कारण वे चीख चिल्ला रहे थे।

जाते जाते बदमाश उनके कान के झुमके भी छीन लिए और मुख्य दरवाजे से सभी फरार हो गए। किसी तरह से वह खुद को बंधन मुक्त की इसके बाद आस-पड़ोस के लोगों की इस बात की सूचना दी। तब जाकर उन्हें और उनके पति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। भूमि विवाद को लेकर 16 दिनों के अंदर दूसरी बार घर मे घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। 28 डिसमिल जमीन के विवाद को लेकर यह पूरी घटना हुई है।

पहली बार 11 सितंबर की रात्रि मे हुई थी घटना

इसके पूर्व 11 सितंबर की रात्रि में 3 की संख्या में हरवे हथियार से लैश होकर बदमाश घर में घुस गए थे और मारपीट की थी जिसमें नवल प्रसाद और उनकी पत्नी श्यामकुरी देवी जख्मी हो गई थी। इस मामले में रहुई थाना क्षेत्र के इतासंग निवासी मुकेश कुमार एवं 2 अज्ञात को आरोपित कर मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं होने से बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए। जिसके कारण दूसरी बार घर में घुसकर मुकेश और उसके गुंडों ने मारपीट की घटना को फिर से अंजाम दिया है।

आरोपी और पीड़ित है आपस में रिश्तेदार

वहीं इस मामलें में नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल चन्द्र ने बताया कि दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। भूमि विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई है। पूर्व में भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इंस्टा कोलैबोरेशन Ragini Khanna को पड़ा महंगा, फैंस से कही ये बात -Indianews
Bajaj CNG Motocycle: दुनिया की पहली CNG मोटरसाइकिल को बजाज करने जा रहा लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स-Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी से उम्मीदवार बने किशोरी लाल शर्मा का बयान, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को किया धन्यवाद-Indianews
Kushal Tandon के साथ रिश्ते की खबरों पर Shivangi Joshi ने लगाया ब्रेक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
बेटे के जन्म के बाद अब ऐसी दिखती हैं Anushka Sharma, विराट-RCB के प्लेयर्स साथ तस्वीर वायरल -indianews
Karnal Lok Sabha Seat: कांग्रेस उम्मीदवार बुद्धिराजा ने पंचकूला कोर्ट में किया सरेंडर, जानें पूरा मामला-Indianews
Uttarakhand: रील बनाना इंजीनियरिंग के छात्रा को पड़ा महंगा, ट्रेन की चपेट में आने से गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT