होम / Patna News: RJD के 4 मंत्रियों को कैबिनेट में किया था शामिल, कांट्रेक्ट किलर को कैबिनेट में बैठाइयेगा तो लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा ही: प्रशांत किशोर

Patna News: RJD के 4 मंत्रियों को कैबिनेट में किया था शामिल, कांट्रेक्ट किलर को कैबिनेट में बैठाइयेगा तो लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा ही: प्रशांत किशोर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 19, 2023, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shakti,Patna News: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ गया है पिछले साल महागठबंधन बन गया जब RJD की सरकार होगी तो बिहार में लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ेगा ही इसमें कोई दो राय नहीं है। मैं अपना एक अनुभव बता रहा हूं।

नीतीश कुमार और मैंने किया था मना

2015 में जब बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी थी तब चार ऐसे मंत्री रहे आज जिनका मैं नाम लेना नहीं चाहूंगा। वो आज कैबिनेट में मंत्री है जो उस समय में भी विधायक जीते थे और उनका नाम RJD की ओर से बताया गया था। नीतीश कुमार और मैंने मिलकर इन नामों पर ऑब्जेक्शन किया कि वो चार लोग मंत्री न बनें पर वो आज चारों लोग मंत्री हैं। जब उस कैरेक्टर के लोग मंत्री रहेंगे सरकार चलाएंगे तो लाॅ एंड ऑर्डर अच्छा रहेगा कि खराब रहेगा। जब आप बालू माफिया, शराब माफिया, कांट्रेक्ट किलर को अपने कैबिनेट में जगह देंगे तो लाॅ एंड ऑर्डर की दशा बिगड़ेगी नहीं तो क्या होगी।

पत्रकार बिहार का तो दुख-दर्द लिख सकते हैं, बस अपना छोड़कर

समस्तीपुर के ताजपुर कस्बा में जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में पत्रकारों की हालत वो है कि आप सबका दुख लिख सकते हैं अपना दुख छोड़कर। आज पत्रकारों की जो दुर्दशा है बिहार में वो बहुत खराब है। हम यहां एक साल से बिहार में घूम रहे हैं और पत्रकारों से मिल रहे हैं और ये दिख रहा है।

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT