होम / Karwa Chauth: करवा चौथ पर बीजेपी नेता का ऐलान, मुस्लिम कलाकारों से मेहंदी नहीं लगवाएं हिन्दू महिलाएं

Karwa Chauth: करवा चौथ पर बीजेपी नेता का ऐलान, मुस्लिम कलाकारों से मेहंदी नहीं लगवाएं हिन्दू महिलाएं

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 13, 2022, 2:38 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Announcement of BJP leader on Karwa Chauth, Hindu women should not get mehndi done by Muslim artists): करवा चौथ का त्योहार सुहागिन महिलाओं के लिए बहुत खास होता है। आज के दिन महिलाएं निर्जला व्रत रखती है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है। लेकिन इस बीच हिंदू महासभा के सदस्यों ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हिंदू महिलाओं के हाथों में किसी मुस्लिम कलाकार के द्वारा मेहंदी लगाने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है।

आपको बता दें, वहीं खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने बुधवार को कहा कि मेहंदी की दुकानें खोलने वाले मुस्लिम युवकों की मंशा अलग है। उनके दिमाग में लव जिहाद होता है।

सैनी ने कहा, “वे मेहंदी लगाने की आड़ में लव जिहाद करते हैं। ऐसे कई मामले सामने आए हैं। हिंदू महिलाओं से मेरा अनुरोध है कि या तो घर पर ही मेहंदी लगाएं या फिर किसी हिंदू कलाकार की दुकान या फिर ब्यूटी पार्लर में मेहंदी लगवाएं।”

इस बीच विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने 13 मेहंदी स्टॉल खोले हैं। वीएचपी अपने सदस्यों को यह सुनिश्चित करने का काम सौंपा कि मुस्लिम पुरुष मेकअप कलाकार हिंदू महिलाओं के हाथों में मेहंदी न लगाएं। वे मेहंदी कलाकारों के आधार कार्ड की जांच कर उनके विवरण की पुष्टि कर रहे हैं।

हिंदू महासभा के सदस्य लोकेश सैनी ने कहा कि यह कदम हमारे भाइयों और बहनों को लव जिहाद के शिकार होने से बचाने के लिए है। उन्होंने कहा कि हिंदू महिलाओं को उन स्टाल मालिकों के पास जाना चाहिए जो करवा चौथ के महत्व को समझते हैं।

आपको बता दें कि 2021 में मुजफ्फरनगर में इसी तरह की एक घटना की सूचना मिली थी। एक समूह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई मुस्लिम हिंदू ग्राहक को मेंहदी न लगाए.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
Sunil Chhetri Announces Retirement: कैप्टन फैंटास्टिक के नाम हैं ये बड़ी उपलब्धियां-Indianews
Vastu Tips: पर्स में इन चीजों के रखने से जीवन में कभी नहीं होती धन की कमी, मां लक्ष्मी की होती है कृपा -Indianews
ADVERTISEMENT