होम / राज बब्बर ने की मोदी सरकार की प्रशंसा, केंद्र की इस योजना को बताया क्रांतिकारी

राज बब्बर ने की मोदी सरकार की प्रशंसा, केंद्र की इस योजना को बताया क्रांतिकारी

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 4, 2022, 12:30 pm IST

Raj Babbar: केंद्र की मोदी सरकार की कांग्रेस नेता राज बब्बर ने काफी प्रशंसा की है। प्रधानमंत्री जन-धन योजना (PMJDY) को राज बब्बर ने क्रांति बताया है। उन्होंने कहा कि आधी से ज्यादा इस योजना में खाता धारक महिलाएं हैं।

प्रधानमंत्री जन-धन योजना को पूरे हुए 8 साल

आपको बता दें कि शनिवार को पूर्व सांसद राज बब्बर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री जन-धन योजना की प्रशंसा की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि ”पीएम जन धन योजना PMJDY ने अपने 8 साल पूरे कर लिए। लोगों तक पैसा और मदद सीधे बिना किसी के दखल के पहुंचे, ये क्रांति है। आधी से ज़्यादा अकाउंट धारक महिलाएं हैं।”

पीएम योजना की मनमोहन सरकार से तुलना

उन्होंने इस योजना की तारीफ करते हुए आगे मौजूदा सरकार की इस योजना की पूर्ववर्ती मनमोहन सरकार की योजना के साथ तुलना की है। उन्होंने कहा कि ”ऐसी योजना ‘आपका पैसा आपके हाथ’ के नाम पर मनमोहन सरकार में भी शुरू हुई थी। मौजूदा सरकार ने कार्यन्वयन यकीनन बेहतर किया।”

कांग्रेस की G-23 के हैं सदस्य    

जानकारी दे दें कि काफी लंबे समय से राज बब्बर कांग्रेस पार्टी में हैं। लेकिन फिलहाल वह पार्टी के किसी भी पद पर नहीं है। राज बब्बर फिलहाल कांग्रेस के असंतुष्ट धड़े G-23 के सदस्य हैं। बता दें कि इस G-23 समूह के दो सदस्य गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल कांग्रेस पार्टी को इस्तीफा दे चुके हैं।

Also Read: बीजेपी ने फिर कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा- ‘रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने से नासा के वैज्ञानिक भी हैं हैरान’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT