होम / Giriraj Singh On Violence: गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- बंगाल को पुराना कश्मीर बनाना चाहती हैं मामता

Giriraj Singh On Violence: गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- बंगाल को पुराना कश्मीर बनाना चाहती हैं मामता

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 4, 2023, 2:56 pm IST

Giriraj Singh On Violence: बीजेपी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार और पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर नीतीश कुमार और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कहा ये (नीतीश) बिहार को पाकिस्तान और बांग्लादेश बना रहे हैं? और मामता बनर्जी बंगाल को ममता पुराना कश्मीर बनाना चाहती हैं।

हिंदुओं पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- गिरिराज सिंह

उन्होनें आगे कहा कि ये (नीतीश कुमार) मुसलमानों का वोट हासिल करने के लिए हिंदुओं पर हमले करवा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया, वोट के खातिर ये रमजान में छुट्टी दे रहे हैं। शुक्रवार को स्कूलों में छुट्टियां हो रही हैं आप (नीतीश) लाल किला बना लें, आप ताज महल बना लें, आप मस्जिद भी बना लें हमें कोई लेना देना नहीं लेकिन अगर हिंदुओं पर हमला होगा तो उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गिरिराज सिंह ने कहा कि क्या हिंदुओं ने ही अपने जुलूस पर पत्थर फेंका? ये हिंदुओं को ही गाली दे रहे हैं। हिंदू ने मार भी खाई, हिंदुओं के जुलूस भी अपमानित हुए, हिंदू की आस्था को भी चोट पहुंची और ये लोग उन्हें ही गाली दे रहे हैं।

1990 वाला कश्मीर बनाना चाहती बंगाल को ममता बनर्जी- गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य को ऐसा बना दिया है कि अब वहां से हिंदु पलायन करने को मजबूर हो गए हैं। ममता राज्य में 1990 कश्मीर की स्थिति लाना चाहती हैं गिरिराज ने यहां ममता बनर्जी और नीतीश कुमार पर सीधा वार करते हुए कहा, ये चाहते हैं हिंदु जाए भाड़ में मुस्लमान का वोट सुरक्षित रहे, लेकिन ये भूले नहीं कि हिंदुओं की आस्था पर चोट बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आने वाला चुनाव इसका जवाब देगा।

ये भी पढ़ें- Imran Khan Bail: इमरान खान को तीन मामलों में मिली बेल, कोर्ट ने जांच में सहयोग करने को कहा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT