होम / MCD Elections 2022: BJP का वचन पत्र जारी, झुग्गी में रहने वालों को देंगे पक्का मकान, मिलेगा साफ पानी

MCD Elections 2022: BJP का वचन पत्र जारी, झुग्गी में रहने वालों को देंगे पक्का मकान, मिलेगा साफ पानी

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 10, 2022, 1:37 pm IST

MCD Elections 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. जिसमे दिल्ली की जनता के लिए ढेरों वादे किये गए हैं. बीजेपी ने अपने वचनपत्र के जरिये कहा कि दिल्लीवासियों पक्का मकान दिया जाएगा, जहाँ झुग्गियां हैं वहां अब पक्के मकान बनेंगे, साथ ही साफ पानी देने का वादा भी किया है. बीजेपी का कहना है कि अब पक्के मकान का सपना पूरा होगा, 3000 मकान की चाभी दे दी है, बाकियों को भी जल्द दे दी जाएगी. एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी का वचन पत्र दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद मनोज तिवारी और बीजेपी नेता आशीष सूद ने जारी किया.

 

भाजपा करती है पूरे वादे

वचन पत्र जारी करने के दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, “हमारी तैयारी है कि हर घर को नल से जल मिले, लेकिन इसमें अरविंद केजरीवाल की कभी कोई रुचि नहीं रही है, क्योंकि उनकी टैंकर माफिया से सांठगांठ है.” केजरीवाल सरकार बोलने का काम करती है,उनका काम सिर्फ जनता से झूठे वादे करना है पर शायद वादे पूरा करना केजरीवाल को नहीं आता है. दूसरी तरफ बीजेपी है, जो अपने हर वादे को पूरा करती है. वहीं इस दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता कोढेरों गारंटी दी थी, पर आजतक वो गारंटी पूरी नहीं कर सके, उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली को गैस चेंबर बना डाला है.दिल्ली की इस वक़्त जो हालत है वो केजरीवाल की वजह से है.


4 दिसम्बर को होगी वोटिंग

एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को होगी और वोटों की गिनती 7 दिसंबर को की जाएगी.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT