होम / Owaisi On UCC: "बीजेपी चुनावों में फायदे के लिए हर बार UCC को लाइमलाइट में लाती है"- असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी पर तीखा वार

Owaisi On UCC: "बीजेपी चुनावों में फायदे के लिए हर बार UCC को लाइमलाइट में लाती है"- असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी पर तीखा वार

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 14, 2023, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Owaisi On UCC: यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर चल रही राजनीति के बीच एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी आए दिन चर्चा का विषय बन रहें हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार 14 जुलाई को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमने लॉ कमीशन को अपना रेस्पॉन्स और उसके साथ रिटायर्ड जस्टिस गोपाल गौड़ा का लीगल ओपिनियन भी भेजा है। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के वकील निजाम पाशा ने इस रेस्पॉन्स को तैयार करने में मदद की है।

असदुद्दीन ओवैसी लॉ कमीशन से पूछे सवाल

असदुद्दीन ओवैसी ने लॉ कमीशन के नोटिफिकेशन पर सवाल उठाते हुए कहा कि नोटिफिकेशन में लॉ कमीशन ने लोगों से उनके विचार पूछे हैं, कोई प्रपोजल नहीं दिया है। ओवैसी ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि लॉ कमीशन पांच साल के बाद फिर से यूसीसी पर एक्सरसाइज कर रहा है हर चुनाव से पहले ये होता है, ताकि बीजेपी को आने वाले चुनावों में फायदा हो सके।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT