होम / 12 साल बाद वही कहानी…, करीना कपूर से आयुष्मान खुराना तक, कोलकाता रेप-मर्डर केस में तमाम सेलेब्स ने जाहिर किया गुस्सा

12 साल बाद वही कहानी…, करीना कपूर से आयुष्मान खुराना तक, कोलकाता रेप-मर्डर केस में तमाम सेलेब्स ने जाहिर किया गुस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 15, 2024, 5:46 pm IST

Bollywood Celebs on Kolkata Rape-Murder Case

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Celebs on Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। डॉक्टर विरोध कर रहें हैं और हर जगह महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाया जा रहा है। महिलाएं अपने कार्यस्थल पर भी सुरक्षित नहीं हैं। अब इसी बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं।

आलिया भट्ट ने किया पोस्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट शेयर की है और इस बात पर जोर दिया है कि निर्भया कांड के बाद भी महिलाओं के खिलाफ अत्याचार में कोई बदलाव नहीं आया है। उन्होंने लिखा, “एक और दिन यह एहसास हुआ कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। एक और दिल दहला देने वाली घटना हमें याद दिलाती है कि एक दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन आज भी कुछ नहीं बदला है।” अभिनेत्री ने इस पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया और महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देने का अनुरोध किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


Salman Khan-Aishwarya Rai ने किया था सीक्रेट निकाह? एक्ट्रेस ने अपनी शादी और हनीमून की खबरों का बताया चौंकाने वाला सच – India News

करीना कपूर खान ने किया बदलाव की मांग

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 2012 के निर्भया कांड का जिक्र करते हुए बदलाव की मांग करते हुए एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, “12 साल बाद, वही कहानी, वही विरोध। लेकिन हम अभी भी बदलाव का इंतजार कर रहे हैं।”

आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक कविता सुनाकर अपना गुस्सा जाहिर किया। एक्टर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई कविता में लिखा है, “काश मैं लड़का होता। काश मैं दरवाजे की कुंडी लगाकर सो सकता, काश मैं भी लड़का होता। मैं झल्ली की तरह दौड़ सकता और उड़ सकता, काश मैं भी लड़का होता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

परिणीति चोपड़ा ने भी जाहिर किया गुस्सा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर की, जिसमें अपराध की क्रूरता को साफ-साफ बयां किया गया है। उन्होंने लिखा, “अगर आपके लिए इसे पढ़ना मुश्किल है, तो कल्पना कीजिए कि उसके लिए यह कितना मुश्किल रहा होगा। घिनौना। भयानक। उसे फांसी पर लटका दो।”

अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के बीच Amitabh Bachchan ने शादीशुदा लोगों को दी ये सलाह, बोले- जो भी पति-पत्नी… – India News

Parineeti Chopra Post

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया, “कोलकाता में एक रेजिडेंट डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या एक वीभत्स और भयावह घटना है। यह दर्शाता है कि हम एक समाज के तौर पर महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।”

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने महिला सुरक्षा के बारे में एक लंबा नोट किया पोस्ट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

भगवा कुर्ती और चूड़ियां पहने दिखीं रणबीर-आलिया की बेटी, देशभक्ति के रंग में रंगी नन्ही Raha का वीडियो वायरल- India News

सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी महिलाओं के लिए न्याय की मांग करते हुए घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Sara Ali Khan Post

ऋचा चड्ढा ने मुख्यमंत्री से मांगा जवाब

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट के जरिए न्याय की मांग की। उन्होंने लिखा, “इस देश की महिलाएं आपसे निष्पक्ष और तत्काल जांच की उम्मीद करती हैं ममता बनर्जी। आप वर्तमान में मुख्यमंत्री के पद पर आसीन एकमात्र महिला हैं।”

आरोपी हुआ गिरफ्तार

इस आरोप में पुलिस ने संजय रॉय नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले की जांच फिलहाल सीबीआई के हाथ में है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT