होम / 69th National Film Awards: नेशनल अवॉर्ड पर Alia Bhatt ने इस वजह से पहनी थी शादी की साड़ी, किया खुलासा

69th National Film Awards: नेशनल अवॉर्ड पर Alia Bhatt ने इस वजह से पहनी थी शादी की साड़ी, किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2023, 5:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), 69th National Film Awards, Alia Bhatt: मंगलवार, 17 अक्टूबर को दिल्ली में हुए 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (69th National Film Awards) में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने चार्मिंग लुक से सभी का ध्यान खींचा। इस खास मौके पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फेम एक्ट्रेस ने अपनी शादी वाली साड़ी पहने नजर आईं। आलिया भट्ट ने ये खूबसूरत साड़ी अपनी शादी वाले दिन पहनी थी, लेकिन अवॉर्ड डिस्ट्रिब्यूशन वाले दिन इस साड़ी को पहनने का फैसला क्यों?

बता दें कि ऐसा कम ही नजर आता है जब कोई एक्ट्रेस इस तरह से अपने आउटफिट को रिपीट करती है। आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि उन्होंने इस खास मौके पर अपने आउटफिट को रिपीट करने का फैसला क्यों लिया?

आलिया ने इस वजह से रिपीट किया शादी वाला आउटफिट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इसी साड़ी में अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “खास मौके पर खास तरह के आउटफिट की जरूरत होती है। और कई बार वो आउटफिट ठीक आपके सामने होता है। कई बार जो खास था, वो फिर एक बार खास हो जाता है। और फिर से एक बार।”

इसके साथ ही आलिया भट्ट ने अपने कैप्शन में हैशटैग #ReWear #ReUse #Repeat लिखा है। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रहीं हैं।

लोगों ने रणबीर कपूर को बताया आइडल पति

आलिया भट्ट ने कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें वो अपने पति के साथ नजर आ रहीं हैं। आलिया भट्ट की इस जीत को उनके पति ने जमकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ब्लैक कलर के ब्लेजर में नजर आए। इस इवेंट से आलिया भट्ट की उनके पति के साथ फोटोज खूब वायरल हो रहीं हैं।

आलिया जिस वक्त अवॉर्ड लेने पहुंची थीं, तब रणबीर के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। कई लोगों ने रणबीर को एक आइडल हसबैंड बताया है।

आलिया भट्ट और उनकी फिल्म को मिले 4 अवॉर्ड

आलिया भट्ट को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट राइटर और बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड भी दिया गया है।

 

Read Also: 69th National Film Awards: वहीदा रहमान संग पहली मुलाकात पर Allu Arjun ने जाहिर की खुशी, शेयर किया एक्सपीरियंस (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT