होम / 69th National Film Awards: 'शेरशाह' को अवॉर्ड मिलने पर Sidharth Malhotra ने जाहिर की खुशी, टीम का किया शुक्रिया

69th National Film Awards: 'शेरशाह' को अवॉर्ड मिलने पर Sidharth Malhotra ने जाहिर की खुशी, टीम का किया शुक्रिया

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2023, 10:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), 69th National Film Awards 2023: आज फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के लिए खास पल था। दिल्ली में आयोजित 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में कई सितारों और फिल्मों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिनमें से एक ‘शेरशाह’ (Shershaah) भी है। बता दें कि साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ का निर्माण करण जौहर (Karan Johar) ने किया था।

ये फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित थी, जो साल 1999 में कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे। विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने निभाया था। अब मंगलवार, 17 अक्टूबर को नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में ‘शेरशाह’ को जूरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया पोस्ट

आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ‘शेरशाह’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अवॉर्ड की फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “शेरशाह के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में विशेष जूरी पुरस्कार। आज मिला पुरस्कार कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और देशभक्ति के लिए एक ट्रिब्यूट है। इसकी अहमियत मेरे दिल में हमेशा रहेगी।”

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद किया। साथ ही निर्देशक विष्णु वर्धन, प्रोड्यूसर करण जौहर और कियारा आडवाणी समेत फिल्म की टीम को टैग करते हुए सपोर्ट के लिए शुक्रिया किया है।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर भावुक हुए करण जौहर

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आज के नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी का है। क्लिप में उन्हें और निर्देशक विष्णु वर्धन को मिले जूरी अवॉर्ड से सम्मान पाते देखा जा सकता है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विष्णु वर्धन और बाकी टीम को धन्यवाद किया है।

यहां देख सकते हैं ‘शेरशाह’

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘शेरशाह’ सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी और गानों को बहुत पसंद किया गया था। सिद्धार्थ के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं, जिन्होंने डिंपल के कैरेक्टर से वाहवाही लूटी थी। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

 

Read Also: विजय की Leo पर कोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक, जानें मामला (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nikesh Arora: दुनिया में दूसरी सबसे ज्यादा सैलेरी पाने वाला सीईओ बना भारतीय मूल का व्यक्ति, जानें कौन है निकेश अरोड़ा-Indianews
Kidnapping Indians: किडनैपिंग पर उतर गए कंगाल पाकिस्तानी, तुर्की से कंबोडिया तक कर रहे भारतीयों का अपहरण-Indianews
UK: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने 4 जुलाई को आम चुनाव कराने का किया आह्वान-Indianews
Bigg Boss OTT 3: अब सलमान खान की जगह अनिल कपूर करेंगे बिग बॉस को होस्ट, मेकर्स ने दिया बड़ा संकेत-Indianews
Pune Porsche Accident Case: क्या पुणे कार हादसे में नाबालिग आरोपी पर कार्रवाई होनी चाहिए ? जानें लोगों की राय-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या पीएम मोदी के लिए गाली वाली भाषा का विपक्ष को नुक़सान होगा?, जानें लोगों की राय-Indianews
बिश्केक में स्थिति सामान्य…, भारतीय छात्रों पर लक्षित हमलों के कुछ दिनों बाद भारतीय दूतावास का बयान
ADVERTISEMENT