होम / विजय की Leo पर कोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक, जानें मामला

विजय की Leo पर कोर्ट ने रिलीज पर लगाई रोक, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2023, 9:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Leo Movie Release: थलपति विजय की मूवी ‘लियो’ (Leo) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसको लेकर ऑडियंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अब रिलीज से दो दिन पहले दर्शकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म के तेलुगु रिलीज पर रोक लगा दी गई है।

‘लियो’ की तेलुगु रिलीज पर लगी रोक

आपको बता दें कि थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर मूवी ‘लियो’ 19 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार थी, लेकिन अब इसके पोस्टपोन की खबर सामने आ रही है। बताया गया कि फिल्म की रिलीज के 20 अक्टूबर 2023 तक के लिए टाल दी गई है।

हाल ही में फिल्म के टाइटल ‘लियो’ के इस्तेमाल के खिलाफ एक याचिका हैदराबाद के एक सिटी सिविल कोर्ट में दायर की गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने इसे 20 अक्टूबर तक फिल्म की तेलुगु रिलीज को टाल दिया है।

इस वजह से टली ‘लियो’ की तेलुगु रिलीज

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लियो’ का तेलुगु नाम भी यही है। इस नाम के इस्तेमाल करने पर सीथरा एंटरटेनमेंट के निर्माता नागा वामसी ने कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसके बाद कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है।

मद्रास हाई कोर्ट से ‘लियो’ के मेकर्स को राहत

एक तरफ तेलुगु में फिल्म को लेकर रोक लगा दी गई है। दूसरी ओर तमिल में फिल्म के अर्ली मॉर्निंग शो के लिए मद्रास हाई कोर्ट से मेकर्स को राहत मिली है। दरअसल, तमिलनाडु सरकार ने फिल्म के सुबह 9 बजे से 1.30 बजे के बीच शोज के लिए हामी भरी थी, जबकि मेकर्स को 7 बजे से पहले वाले शो की अनुमति चाहिए थे।

अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट ने ‘लियो’ के हक में फैसला सुनाया है और सुबह 4 बजे से फिल्म के शोज की अनुमति दे दी गई है। साथ ही तमिलनाडु सरकार को प्रोडक्शन बैनर सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा सुबह 7 बजे से लियो की स्क्रीनिंग की अनुमति देने के अनुरोध पर विचार करने का निर्देश दिया है।

 

Read Also: 5 हफ्तों में Hrithik Roshan ने किया धांसू ट्रांसफोर्मेशन, गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी हुई हैरान (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT