होम / Sonam Kapoor के कान्स लुक पर मिले रिएक्शन से भावुक हुईं Nancy Tyagi, एक्ट्रेस के लिए आउटफिट करना चाहती हैं डिजाइन -Indianews

Sonam Kapoor के कान्स लुक पर मिले रिएक्शन से भावुक हुईं Nancy Tyagi, एक्ट्रेस के लिए आउटफिट करना चाहती हैं डिजाइन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 22, 2024, 7:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nancy Tyagi and Sonam Kapoor: फैशन इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी (Nancy Tyagi) इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) के बाद सोशल मीडिया पर दुनिया भर में ट्रेंड कर रहीं हैं। 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित उनके उल्लेखनीय DIY पहनावे के लिए फैशन समुदाय द्वारा तारीफ की गई। यह एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की उनकी पोस्ट पर तारीफ की, जिसने वास्तव में प्रभावशाली व्यक्ति को सम्मानित किया। सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नैन्सी की एक DIY रील शेयर की और नैन्सी से उनके लिए एक पोशाक बनाने का अनुरोध किया।

आपको बता दें कि नैन्सी त्यागी ने कान्स रेड कार्पेट पर अपने प्रभावशाली लुक के साथ सभी को चौंका दिया, जिसमें जटिल तामझाम से सजे एक विशाल पाउडर गुलाबी गाउन में, जिसका वजन 20 किलो था। दूसरे दिन के लिए, नैन्सी ने एक घूंघट के साथ एक चमकदार साड़ी पहनी, जिसमें एक बार फिर उसके द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया। इस आउटफिट को देख एक बार फिर लोगों ने नैन्सी की तारीफ की। यह साड़ी भी नैन्सी त्यागी ने खुद की डिजाइन की गई पहनी है।

सोनम कपूर के लिए साड़ी डिजाइन करना चाहती हैं नैन्सी त्यागी

नैन्सी ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर जैसी प्रमुख हस्ती द्वारा स्वीकार किया जाना उनके बेतहाशा सपनों से परे है। एक इंटरव्यू में नैन्सी ने कहा, “सोनम कपूर इतनी बड़ी सेलिब्रिटी हैं, उन्होंने मेरे लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं सोच भी नहीं सकती। मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं।”

Shah Rukh Khan की बिगड़ी तबियत, इस वजह से अहमदाबाद के हॉस्पिटल में किया एडमिट -Indianews – India News

सोनम कपूर को नैन्सी त्यागी का साड़ी के पहनावे की तारीफ का थी। इस बारे में बात करते हुए नैन्सी ने कहा, “सोनम कपूर को मेरा साड़ी पहनावा पसंद आया, इसलिए मैं उसके लिए एक अलग तरह की साड़ी बनाना चाहूंगी। शायद थोड़ा बड़ा पल्ला रखके। मैं अभिभूत महसूस कर रही हूं कि यह सब हो रहा है, बस इस पर विश्वास नहीं कर सकती। उनकी बहन रिया ने भी मेरी पोस्ट पर रिएक्ट किया। मैं किसी दिन उनके लिए एक पोशाक बनाने के लिए उन दोनों से मिलना पसंद करूंगी।”

सिलाई के लिए मां से मदद मिलने पर नैंसी त्यागी ने दिया रिएक्शन

जब घर पर सोशल मीडिया वीडियो बनाने की उसकी प्रक्रिया के बारे में पूछा गया और क्या उसकी मां ने उसकी सहायता की, तो नैन्सी ने खुलासा किया कि उसकी मां को सिलाई करना नहीं आता था। उन्होंने अपने बचपन को याद किया, अपनी गुड़िया के लिए कपड़े सिलने की अपनी आदत के बारे में बताया, जो शिल्प के लिए लंबे समय से जुनून का संकेत देता है। नैन्सी ने बताया कि उनकी सोशल मीडिया सामग्री के लिए उनके भाई ने वीडियो की शूटिंग और संपादन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जबकि उन्होंने सिलाई पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने सिलाई तकनीक सीखने में YouTube से प्राप्त महत्वपूर्ण सहायता पर भी प्रकाश डाला।

Natasa Stankovic और Hardik Pandya का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने बदला अपना सरनेम -Indianews – India News

इस तरह से नैन्सी ने की थी शुरूआत

नैन्सी ने बताया कि उनके पास घर पर करने के लिए कुछ भी नहीं था, लेकिन वह जानती थी कि कैसे सिलाई करनी है, इसलिए उन्होंने कपड़े बनाने का फैसला किया। परिवार में उसका भाई, मां और पिता थे। उसकी माँ और भाई उसके साथ दिल्ली में रहते थे, लेकिन उसके पिता गाँव में रहते थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के बाद महत्वपूर्ण बदलावों को नोट किया। इसके अलावा कान्स के बाद, उसके पिता ने महसूस किया कि वीडियो बनाने से महत्वपूर्ण व्यक्तिगत विकास भी हो सकता है।

इन सेलेब्स ने भी बढ़ाई कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शोभा

कई प्रभावशाली लोगों के अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी, उर्वशी रौतेला और अन्य जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने इस साल रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT