होम / Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 में किया गाजा गामिनी वॉक, यैलो-ब्लैक गाउन में फ्रेंच रिवेरा की सड़को पर बिखेरा जलवा -Indianews

Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 में किया गाजा गामिनी वॉक, यैलो-ब्लैक गाउन में फ्रेंच रिवेरा की सड़को पर बिखेरा जलवा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 22, 2024, 7:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari Walks In Cannes 2024: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हालिया सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के दमदार अभिनय ने काफी तारीफें बटोरी है। बता दें कि गज गामिनी वॉक (Gaja Gamini Walk) का उनका गायन एक त्वरित सनसनी बन गया। अब जैसा कि वो कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) की शोभा बढ़ाने की तैयारी कर रही है। अपने कान्स स्ट्रट की एक झलक पेश करते हुए, उन्होंने फ्रेंच रिवेरा में गाजा गामिनी वॉक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

अदिति राव हैदरी ने फ्रेंच रिवेरिया में किया गाजा गामिनी वॉक

हीरामंडी उर्फ अदिति राव हैदरी की बिब्बोजान लौटी है, जिसमें उन्होंने अपनी प्रतिष्ठित गाजा गामिनी वॉक का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक आकर्षक पीले और काले रंग के गाउन में नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में वह दो साथियों के साथ फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर अपने गजगामिनी चलने को खूबसूरती से दोहराती है। एक वीडियो में पल को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “कान्स में चलना जैसे।” बता दें कि हीरामंडी सीरीज में अदिति राव हैदरी की आइकॉनिक वॉक को ‘सइयां हटाओ जाओ’ गाने में दिखाया गया था।

Sonam Kapoor के कान्स लुक पर मिले रिएक्शन से भावुक हुईं Nancy Tyagi, एक्ट्रेस के लिए आउटफिट करना चाहती हैं डिजाइन -Indianews – India News

अदिति राव हैदरी का पहला कान्स लुक

आपको बता दें कि मंगलवार शाम को भारत पवेलियन में एक कार्यक्रम के दौरान, अदिति ने गोल्डन जुमका और गजरा के साथ एक सुनहरे जातीय पहनावे को सजाया, जो कान्स 2024 में उनकी पहली उपस्थिति थी। मेघालय में पीआईबी ने कैप्शन के साथ तस्वीरें ट्वीट कीं, “प्रसिद्ध भारतीय डीओपी (फोटोग्राफी के निदेशक) संतोष सिवन को कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में सिनेमैटोग्राफी पुरस्कार में वार्षिक पियरे एंजेलेक्स एक्सेललेंस मिला, जो पुरस्कार के पहले एशियाई प्राप्तकर्ता बन गए! भारत पवेलियन में अभिनेता @aditiraohydari की उपस्थिति भी देखी गई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riddhi Bansal (@bollyxxholly)

Shah Rukh Khan की बिगड़ी तबियत, इस वजह से अहमदाबाद के हॉस्पिटल में किया एडमिट -Indianews – India News

हीरामंडी की स्टारकास्ट

हीरामंडी, संजय लीला भंसाली का ओटीटी क्षेत्र में पहला प्रयास, भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले की जटिल शक्ति गतिशीलता में तल्लीन करता है। अदिति ने मनीषा कोइराला द्वारा अभिनीत मल्लिकाजान की सबसे बड़ी बेटी बिब्बोजान का किरदार निभाया है। इस सीरीज को इसके कलाकारों की टुकड़ी के लिए सराहा जा रहा है, जिसमें अदिति और मनीषा के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और फरदीन खान जैसे प्रमुख नाम हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT