होम / Poonam Pandey और पति सैम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हुआ दर्ज, फर्जी मौत की खबर फैलाने पर 100 करोड़ का लगा जुर्माना

Poonam Pandey और पति सैम के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हुआ दर्ज, फर्जी मौत की खबर फैलाने पर 100 करोड़ का लगा जुर्माना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 13, 2024, 4:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Pandey and Her Husband Sam Dafamation Case Worth 100 CR: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने 2 फरवरी 2024 की सुबह अपनी अचानक मौत की खबर से सभी को चौंका दिया था। उनके इंस्टा हैंडल पर एक पिक्चर मैसेज पोस्ट किया गया था, जिसमें उनकी मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था। हालांकि, अगले ही दिन अभिनेत्री ऑनलाइन आईं और खुलासा किया था कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए ऐसा किया था। उसी के लिए सोशल मीडिया पर पूनम को नेटिजंस से भारी आलोचना भी मिली थी। अब खबर आ रही है कि पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ फर्जी मौत के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूनम और पति सैम के खिलाफ करोड़ो रूपये की मानहानि का मुकदमा दर्ज

एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया गया है कि सर्वाइकल कैंसर जागरूकता के लिए अपनी मौत का नाटक करने के लिए पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को मानहानि के मुकदमे का सामना करना पड़ा। फैजान अंसारी ने 100 करोड़ का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का मजाक उड़ाए जाने से आहत होकर फैजान ने कानपुर पुलिस कमिश्नर के यहां एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि कैसे अभिनेत्री और उनके अलग रह रहे पति ने लाखों लोगों की भावनाओं और विश्वास के साथ खिलवाड़ किया और अनुरोध किया कि उन दोनों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

एफआईआर रिपोर्ट इस प्रकार है, “पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का मजाक बनाकर उनकी मौत की साजिश रची। पूनम पांडे ने अपने निजी प्रचार के लिए यह स्टंट किया, जिससे लाखों भारतीयों और पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री के विश्वास को धोखा मिला।”

पूनम की मौत की फर्जी खबर के बाद सैम ने जाहिर की थी खुशी

पूनम पांडे की फर्जी मौत की खबर मीडिया में आने के बाद सैम ने एक मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की थी। जब उन्हें पता चला था कि पूनम अभी भी जीवित हैं, तो उन्हें बहुत खुशी हुई थी। इसके अलावा, उन्होंने कहा था कि यह उनके लिए काफी था। अपने पिछले अनुमान के बारे में बात करते हुए कि जब उनके निधन की खबर सामने आई थी, तो उन्होंने बताया था कि उन्हें पता था कि उनके साथ सब कुछ ठीक रहा होगा।

अपनी मौत का नाटक करने के एक दिन बाद पूनम पांडे ने अपने जिंदा होने का किया था खुलासा

दरअसल, मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 2 फरवरी के दिन झूठी मौत की खबर के बाद 3 फरवरी को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और खुलासा किया था कि वो अपनी मौत का नाटक कर रही थीं। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने मौत का स्टंट क्यों किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी मौत को फर्जी बनाने के पीछे मुख्य कारण सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना था। उन्होंने यह भी कहा था कि महिलाएं अक्सर इस घातक बीमारी पर ध्यान नहीं देती हैं और इसे नजरअंदाज कर देती हैं। पूनम ने आगे महिलाओं से खुद की जांच कराने का आग्रह किया था।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार के भाजपा में शामिल होने पर राजनाथ सिंह का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Delhi: दिल्ली में इंसानियत हुई शर्मसार, दो बच्चों की हत्या कर पिता फरार-Indianews
French: फ्रांस में महिला के साथ फ्रांसीसी राजनेता ने किया कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला-Indianews
8 Chiranjeevi: पृथ्वी पर अंत तक रहेंगे जीवित ये 8 चिरंजीवी, जाने कैसे मिला उन्हें ये वरदान – Indianews
ADVERTISEMENT