होम / लाल सिंह चड्ढा के फेलियर पर Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी, गलतियों से उठाया पर्दा

लाल सिंह चड्ढा के फेलियर पर Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी, गलतियों से उठाया पर्दा

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan-Laal Singh Chaddha, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि वह “भावनात्मक रूप से आहत” थे। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में, आमिर ने साझा किया कि उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें “फ्लॉप के बाद बहुत सारा प्यार” मिला, जो उनके लिए “इसका मज़ेदार पक्ष” था।

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Married: रकुल-जैकी की शादी से नई तस्वीरें आई सामने, प्यार में डूबा कपल

लाल सिंह चड्ढा के फेलियर पर आमिर खान

आमिर ने कहा, ”यह मेरे दिल के करीब फिल्म है। अद्वैत, करीना और पूरी कास्ट और क्रू ने कड़ी मेहनत की लेकिन यह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। दो चीजें हुईं, लंबे समय के बाद मेरी फिल्म नहीं चली, तो परिवार और दोस्त मुझसे पूछने के लिए घर आते थे, ‘क्या मैं ठीक हूं?’ मुझे एहसास हुआ कि फ्लॉप के बाद मुझे बहुत प्यार मिल रहा है। वह इसका मज़ेदार पक्ष था। असल बात ये हैं की फेलियर आपको सिखाता है कि क्या गलत हुआ है। इससे आपको यह समझने का मौका मिलता है कि उस कहानी को दिखाने में आपकी क्या गलती थी।”

ये भी पढ़े-Sanjay Leela Bhansali Birthday: पारो से गंगू तक, अपनी हीरोइनों को खूबसूरती से पेश करने में माहिर हैं भंसाली

उन्होंने आगे कहा, “मैंने इस पर बहुत सोचा, यह मेरे लिए एक बड़ी सीख थी। मुझे याद है कि मैंने एक बार किरण से कहा था, ‘मैंने इस फिल्म में कई स्तरों पर बहुत सारी गलतियाँ कीं। भगवान का शुक्र है कि मैंने ये गलतियाँ सिर्फ एक फिल्म में कीं।”

फिल्मों के जरिए सामाजिक संदेश देते हैं एक्टर

उन्होंने फिल्मों में सामाजिक संदेशों के बारे में भी बात की। आमिर ने कहा कि लोग “एक दिलचस्प कहानी” के लिए सिनेमाघरों में आते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म के माध्यम से कोई भी (सामाजिक संदेश) कह सकता है, और यहां तक कि “यदि आप कुछ नहीं भी कहते हैं, तो यह भी ठीक है”।

ये भी पढ़े-‘मूड खराब कर दिया’-सेल्फी को लेकर फैन पर आग बबूला हुए Naseeruddin Shah

लाल सिंह चड्ढा के बारे में

2022 में रिलीज़ हुई लाल सिंह चड्ढा, टॉम हैंक्स की 1994 की फीचर फॉरेस्ट गम्प की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का डायरेक्श अद्वैत चंदन ने किया था। करीना कपूर और नागा चैतन्य भी फिल्म का हिस्सा थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। फिल्म नहीं चलने के बाद एक्टर ने ब्रेक ले लिया।

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर अब लापता लेडीज़ का निर्माण कर रहे हैं, जिसका डायरोक्शन उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने किया है। आमिर खान प्रोडक्शन और किंडलिंग प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, लापता लेडीज ग्रामीण भारत की दो दुल्हनों पर एक हास्य कहानी है, जो ट्रेन यात्रा के दौरान गलती से बदल जाती हैं।

ये भी पढ़े-करियर के पिक पर Sidharth से शादी करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी, डॉन 3 के बारे में कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT