होम / Aamir Khan: रोमांटिक फिल्में करने के लिए तैयार हैं आमिर खान, रखी ये शर्त

Aamir Khan: रोमांटिक फिल्में करने के लिए तैयार हैं आमिर खान, रखी ये शर्त

Babli • LAST UPDATED : February 6, 2024, 10:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan, दिल्ली: आमिर खान हाल ही में रोमांस के अलावा कई अलग अलग फिल्म के शैलियों को आजमा चुके हैं। हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वह रोमांटिक फिल्में आजमाएंगे, तो उनका जवाब कुछ इस तरह था।

‘यह मेरी उम्र के अनुरूप होना चाहिए’

यह पूछे जाने पर कि क्या वह दोबारा रोमांटिक फिल्में करेंगे, आमिर ने चुटकी लेते हुए कहा, “अगर रोमांटिक कहानी होगी तो जरूर। इस उम्र में रोमांस थोड़ा असामान्य होता है। कहानी के हिसाब से अगर एहम किरदार सूट करेगा तो क्यों नहीं करना चाहूंगा? उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए यह जरूरी है कि किरदार उनकी उम्र के अनुरूप हो। “हर जॉनर करना चाहूंगा। उम्र के हिसाब से थोड़ा उपयुक्त होना चाहिए। अचानक मैं 18 साल का हो गया हूं वो नहीं करना चाहूंगा।”

एक्टर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर 2022 की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद फिल्मों से ब्रेक पर हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन करने से उन्हें अच्छे रिएक्शन नहीं मिले। फिल्म, जिसमें करीना कपूर खान भी थीं, फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक थी। अब उन्होंने फिल्म लापता लेडीज का निर्माण किया है, जिसका डायरेक्शन उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने किया है।

लापता लेडीज के बारे में 

लापता लेडीज में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि और छाया कदम एहम किरदार में हैं और यह बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है। आमिर ने इस फिल्म का निर्माण किया था जिसे पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में प्रदर्शित किया गया था। यह फिल्म 1 मार्च को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT