होम / कौन हैं Aditi Rao Hydari का पहला पति? जिसने थामा मसाबा गुप्ता का हाथ -Indianews

कौन हैं Aditi Rao Hydari का पहला पति? जिसने थामा मसाबा गुप्ता का हाथ -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 4, 2024, 12:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari-Satyadeep Mishra: अदिति राव हैदरी टिनसेलटाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने 2006 में मलयालम फ़िल्म प्रजापति से मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा। और देखते देखते ही एक्ट्रेस ने तीन साल बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा की दिल्ली 6 में डेव्यू किया और कुछ ही समय में अपनी अभिनय क्षमता और पसंद की वजह से फ़िल्म जगत की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक बन गईं। अदिति एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें हर कोई जानता है और अब वह हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फ़िल्मों में काम करती हैं।

  • कौन हैं अदिति का पहला पति
  • 21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से की थी शादी
  • सत्यदीप मिश्रा को बाद में मसाबा गुप्ता से हुआ प्यार

बच्चों के जन्म के बाद Rubina Dilaik को आई पुराने दिनों की याद, पति के साथ को किया याद -Indianews

कौन हैं अदिति का पहला पति

अपने करियर के अलावा, अदिति की पर्सनल लाइफ भी उतनी ही आकर्षक है। दिवा अब अपने जीवन के प्यार सिद्धार्थ से सगाई कर चुकी हैं, लेकिन एक समय पर वह सत्यदीप मिश्रा से शादीशुदा ज़िंदगी में खुश थीं। कुछ सालों तक साथ रहने के बाद यह जोड़ा अलग हो गया, लेकिन आज भी वे एक-दूसरे के साथ अच्छे से पेश आते हैं। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि सत्यदीप अब मसाबा गुप्ता से शादीशुदा हैं।

21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से की थी शादी 

अदिति राव हैदरी एक समय सत्यदीप मिश्रा से बेहद प्यार करती थीं और उन्होंने एक शानदार शादी समारोह में उनसे शादी भी कर ली थी। रिपोर्ट के अनुसार, अदिति को सत्रह साल की उम्र में अपने से बहुत बड़े सत्यदीप मिश्रा से प्यार हो गया था। उस समय सत्यदीप एक सिविल सर्वेंट और वकील थे। सत्यदीप ने 2012 में फिल्म नो वन किल्ड जेसिका के साथ चमक-दमक और ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा।

The Great Indian Kapil Show: हर एपिसोड की इतनी मोटी फीस वसूलती हैं अर्चना पूरन -Indianews

अदिति ने एक बार कहा था कि दोनों ने 2007 में एक निजी समारोह में शादी की थी, लेकिन कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया। एक इंटरव्यू में सत्यदीप के बारे में बात करते हुए अदिति ने बताया, “हां, मैंने 21 साल की उम्र में सत्यदीप से शादी कर ली थी, जो एक सिविल सेवक और वकील थे, जिन्होंने एक्टर बनने के लिए नौकरी छोड़ दी। वह एक नेचुरल एक्टर हैं और असल में, डेनिस तानोविक की अगली फिल्म में इमरान हाशमी के साथ सेकंड लीड रोल कर रहे हैं। मैं उनसे 17 साल की उम्र में मिली थी और वह मेरा एकमात्र गंभीर रिश्ता था।”

सत्यदीप मिश्रा को बाद में मसाबा गुप्ता से हुआ प्यार 

अफ़वाहें उड़ रही थीं कि सत्यदीप मिश्रा और मसाबा रिलेशनशिप में हैं। तीन साल बाद, 2023 में, इस जोड़े ने अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक शानदार समारोह में शादी कर ली। बता दें कि मसाबा की शादी पहले प्रोड्यूसर मधु मंटेना से हुई थी और 2019 में दोनों अलग हो गए।

Shah Rukh Khan ने शेयर की अगली फिल्म की अपडेट, वीडियो में कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT